×

झांसी: रेलवे के ओएचई सब स्टेशन पर चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

रेल सुरक्षा बल बांदा ने केन नदी के पास स्थित रेलवे के ओएचई सब स्टेशन पर हुई चोरी का पर्दाफाश किया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की 34 बैट्री बरामद की है। जबकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 4:38 PM GMT
झांसी: रेलवे के ओएचई सब स्टेशन पर चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
X
झांसी: रेलवे के ओएचई सब स्टेशन पर चोरी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

झाँसी: रेल सुरक्षा बल बांदा ने केन नदी के पास स्थित रेलवे के ओएचई सब स्टेशन पर हुई चोरी का पर्दाफाश किया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की 34 बैट्री बरामद की है। जबकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

रेल सुरक्षा बल के मंडल सुरक्षा आयुक्त बी. जितिन राज के निर्देश पर रेल सुरक्षा बल बांदा की टीम पिछले दिनों केन नदी के पास स्थित ओएचई सब स्टेशन में हुई चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश में लगी थी। सूचना मिली कि चोरी करने वाले बदमाश बैट्री बेचने जा रहे हैं। इस सूचना पर गई आरपीएफ की टीम ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश भागने में सफल हो गए।

ये भी पढ़ें: हाथरस कांड पर CBI की चार्जशीट, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

रेल सुरक्षा बल के मुताबिक बांदा के अलीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले सोनू सिंह और शंकरनगर निवासी फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया। जबकि नियाज खान और अजय कुमार भागने में सफल हो गए। इनके पास से चोरी की 34 बैट्री बरामद की है। बरामद की गई बैट्रियों की कीमत हजारों रुपया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

इतना सामान हुआ था चोरी

केन नदी स्थित ओएचई सब स्टेशन से दो बोल्ट 40 एएच की 34 बैट्री चोरी की गई थी। इसकी कीमत हजारों रुपयों आंकी गई थी। इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 3आरपीयूपी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

ये भी पढ़ें: गाजीपुर: कन्याओं के विवाह के नाम पर घूस लेता है प्रधान, वीडियो हुआ वायरल

इस टीम को मिली सफलता

रेल सुरक्षा बल बांदा निरीक्षक अनिरुद्ध जांगिड़, उपनिरीक्षक के के पांडे, उपनिरीक्षक एस के पांडे, आरक्षक बलिराम मीणा, रमेश पटेल, आरक्षक मदनपाल, आरक्षक सरफराज अली, आरक्षक गुरुनाम शामिल रहे हैं।

रिपोर्ट: बीके कुशवाहा

Newstrack

Newstrack

Next Story