×

गाजीपुर: कन्याओं के विवाह के नाम पर घूस लेता है प्रधान, वीडियो हुआ वायरल

जनपद के बाराचवर ब्‍लाक अंतर्गत टोडरपुर ग्रामसभा के ग्रामप्रधान मुन्ना राजभर का खुलेआम घूस मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे ग्राम प्रधान वीडियो में कह रहा है कि हमसे ऊपर के भी अधिकारी घुस लेते हैं।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 3:21 PM GMT
गाजीपुर: कन्याओं के विवाह के नाम पर घूस लेता है प्रधान, वीडियो हुआ वायरल
X
गाजीपुर: कन्याओं के विवाह के नाम पर घूस लेता है प्रधान, वीडियो हुआ वायरल

गाजीपुर: पहले सिर्फ अधिकारी व कर्मचारी ही घूस मांगा करते थे, लेकिन अब तो ग्राम प्रधान भी गरीब लोगों से घूस मांग रहे हैं। ऐसे ही लोग सरकार को बदनाम करते हैं। जी हां ये मामला बाराचवर ब्लाक अंर्तगत टोडरपुर गांव के 101 कन्याओं का विवाह कराने वाला ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर है, जीसका घूस मांगता हुआ वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जनपद के बाराचवर ब्‍लाक अंतर्गत टोडरपुर ग्रामसभा के ग्रामप्रधान मुन्ना राजभर का खुलेआम घूस मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे ग्राम प्रधान वीडियो में कह रहा है कि हमसे ऊपर के भी अधिकारी घुस लेते हैं। वीडियो में ग्राम प्रधान बोल रहा है कि हमको छोड़िये आप सिगरेटरी के यहां जाईये और बोल दीजिए की प्रधान पन्द्रह हजार रुपये मांग रहे है देखिए सिगरेटरी क्या कहते है? फिर मुझसे बताइये।

ये भी पढ़ें: सपा की किसान यात्रा, पुलिस से हुई तीखी नोक-झोक, धरने पर बैठे कार्यकर्ता

ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर का कहना है कि सिगरेटरी पांच हजार रूपया लेकर रख रहे हैं और बोर रहे हैं कि जिसका अधिक फीस है वो उतना तो रखेगा ही। वीडियो में ग्राम प्रधान खुलेआम बोल रहा है कि हमलोगो का तनख्वाह अलग से नही है ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-18-at-19.59.01.mp4"][/video]

सचिव मुकेश कुमार सिंह ने कही ये बात

इस वीडियो के संबंध में जब ग्राम के सचिव मुकेश कुमार सिंह से बात की गयी तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कहीं नहीं है हम किसी भी तरह का घुस नहीं ले रहे है। ग्राम प्रधान खुद के लिए ही पैसे मांग रहा होगा। वह मेरा नाम लेकर हो सकता है ग्राम सभा के लोगों से घुस ले रहा हो।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली के पुराने स्कूलों की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की: संजय सिंह

बीडीओ ने कहा होगी करवाई

वहीं इसी संबंध में ब्लॉक के बीडीओ ने साफ कहा कि यदि यह बात सही है तो निश्चित ही ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर के खिलाफ एफ़ाइआर दर्ज करवाई जाएगी। अब जाँच के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि सत्यता क्या है?

Newstrack

Newstrack

Next Story