×

कोरोना सूची में ये जिला चढ़ा ऊपर मिले एक दर्जन पॉजिटिव

गुरुवार को जनपद में एक साथ एक दर्जन कोरोना पॉजिटिव संक्रमित व्यक्ति पाए गए। खास बात यह कि उपरोक्त सभी लोग नगर क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

Roshni Khan
Published on: 25 Jun 2020 12:56 PM GMT
कोरोना सूची में ये जिला चढ़ा ऊपर मिले एक दर्जन पॉजिटिव
X

मऊ(यूपी) : गुरुवार को जनपद में एक साथ एक दर्जन कोरोना पॉजिटिव संक्रमित व्यक्ति पाए गए। खास बात यह कि उपरोक्त सभी लोग नगर क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। हालांकि राहत भरी खबर यह है कि पूर्व से संक्रमित लोगों में से आधा दर्जन इलाज के दौरान स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: अब पुलिसकर्मियों को नहीं दी जाएगी छुट्टी, केवल इस स्थिति में मिलेगी मंजूरी

कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी मुख्य चिकित्सा अधिकारी सतीश सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि गुरुवार को जनपद के नगर क्षेत्र में 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसमें से खिरीबाग मोहल्ले से 3, कोतवाली क्षेत्र से 3 व कासिमपुर पोखरी से 6 लोग संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि जनपद के लिए सुकून देने वाली खबर यह रही कि पूर्व से एल-1 हॉस्पिटल में इलाज करा रहे लोगों में से 6 लोग पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए। जिन्हें उनके घर भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:इस फेमस टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, फैंस में छाई मायूसी

अब तक जनपद से कुल 4624 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजें। जिनमें से 4077 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिनमें से 3986 लोग नेगेटिव पाए गए तो वही 98 पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि इलाज के दौरान 63 लोग पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। फिलहाल जनपद में एक्टिव मरीज के रूप में 33 लोग हैं। जिनमें से 31 लोगों का जनपद के कोविड एल-1 हॉस्पिटल में व दो अन्य संक्रमितों का वाराणसी व लखनऊ में इलाज चल रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story