×

अफसरों के घर के पास से चोरों ने एटीएम से उड़ाये लाखों रूपये

यूपी के सुल्तानपुर में अज्ञात चोरों ने पुलिसिंग की पोल खोलते हुए आईडीबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाकर करीब 6 लाख से ज्यादा की रकम पार कर दी और किसी को कानो-कान खबर तक नहीं हुई।

Aditya Mishra
Published on: 18 March 2019 10:04 AM GMT
अफसरों के घर के पास से चोरों ने एटीएम से उड़ाये लाखों रूपये
X

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में अज्ञात चोरों ने पुलिसिंग की पोल खोलते हुए आईडीबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाकर करीब 6 लाख से ज्यादा की रकम पार कर दी और किसी को कानो-कान खबर तक नहीं हुई। सुबह जब 10 बजे के बाद कस्टमर एटीएम में पहुंचे तो बैंक और पुलिस प्रशासन को इस खबर हुई तो सभी के पैर तले जमीन खिसक गई। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें:—शाहजहांपुर: दबंगों से है परेशान चालीस परिवारों ने किया चुनाव का बहिष्कार

जानकारी के अनुसार जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के पाश इलाके पंत स्टेडियम रोड पर स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया। बाकयदा गैस कटर का इस्तेमाल करके एटीएम मशीन को काटकर चोरों ने 6 लाख से ज्यादा की रकम उड़ाई, ऐसा बैंक कर्मियों का कहना है। पाश इलाके में हुई इस वारदात ने लचर पुलिस व कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। आपको बता दें कि जहां ये घटना घटित हुई है यहां से 300 से क़दम पर एएसपी और कई ज़िम्मेदार अधिकारियों के आवास बने हुए हैं। ऐसे में पुलिस तंत्र कितना सजग है खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:—बच्चों के भविष्य को ‘रोशन’ कर रही हैं यहां की महिलायें

मौके पर पहुंचे अधिकारी

फिलहाल हाल सूचना मिलते ही एसपी सिटी मीनाक्षी कात्यान और सीओ सिटी श्याम देव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इन अधिकारियो ने डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सघन पड़ताल कराया। मीडिया से बात करते हुए एसपी सिटी मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि बीती रात कुछ बदमाशों ने एटीएम में घुस कर के एटीएम की पूरी मशीन को काटकर के इसके अंदर का जो भी कैश है वो ले गए हैं। अभी बैंक मैनेजर से बात की जा रही है, एक्जैट एमाउंट का पता नहीं चल पाया है। कार्यवाही में हम लोग लगे हैं, फारेन्सिक टीम और डाग स्क्वायड को बुलाया गया है। पुलिस जांच पड़ताल में लगी है जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड छुट्टी पर था।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story