×

इस बीजेपी नेता ने रेड जोन वाले जिलों में 31 मई तक कर्फ़्यू लगाने की मांग की

आज तक विनीत शारदा फ़ैन्स क्लब ने 10200 मोदी योगी राशन कीट (भोजन सामग्री ) ज़रूरतमंदो को घर घर बाटी जा चुकी है शारदा का कहना है आगे भी भगवान की कृपा से सेवा करते रहेंगे।

SK Gautam
Published on: 19 May 2020 1:25 PM GMT
इस बीजेपी नेता ने रेड जोन वाले जिलों में 31 मई तक कर्फ़्यू लगाने की मांग की
X

मेरठ: करोना महामारी में लगातार 56 वे दिन भी लॉक डाउन में विनीत अग्रवाल शारदा फ़ैन्स क्लब द्वारा ज़रूरतमंदो को मोदी योगी राशन किट का वितरण किया गया। आज तक विनीत शारदा फ़ैन्स क्लब ने 10200 मोदी योगी राशन कीट (भोजन सामग्री ) ज़रूरतमंदो को घर घर बाटी जा चुकी है शारदा का कहना है आगे भी भगवान की कृपा से सेवा करते रहेंगे।

प्रभु से यह ही प्रार्थना करते हैं भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यपार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा की मेरठ के साथ प्रदेश एवं देश का व्यपारी वर्ग एवं आम जनमानस देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का रणी रहेगा। जिन्होंने व्यापारी वर्ग लघु उधमी, किसान, रेडी पटरी वाले छोटे दुकानदार, मज़दूर हर एक वर्ग के साथ ग़रीब से ग़रीब व्यक्ति का ध्यान एक ईमानदार राजा की तरह रखा है।

ये भी देखें: 21 मई से लॉकडाउन में मिलेगी बंपर छूट, यहां देखें क्या- क्या खुलेगा?

शारदा ने कहा यह हमारे भारत का सौभाग्य है कि हमें सबका ध्यान रखने वाले भगवान श्रीराम के रूप में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी मिले है उनके छोटे भाई के रूप में उनकी तरह काम करने वाले राम राज्य की तरह प्रदेश को चलाने वाले लक्ष्मण के रूप में मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी मिले हैं जो रावण रूपी माहराक्षसी करोना को हनुमान रूपी जनता के सहयोग से जल्दी भारत से ख़त्म कर इस राक्षसी करोना का ख़ात्मा करेंगे।

परन्तु इसके लियें हमें ओर देव तुल्य जनता को धर्य ,शान्ति ,थोड़ी ओर तसल्ली बरतने की ज़रूरत हे जल्दबाज़ी ना करे घर से बाहर आकर दुकान एवं कारख़ाने फ़ैक्टरी खोलने में सरकार एवं प्रशासन पर दबाव ना बनाये।

वहीं विनीत शारदा ने कहा आज ज़रूरत है हमें अपनी ओर अपने परिवार की सुरक्षा रखने की आयों क़सम खाये हमें घर में रहकर लक्ष्मण रेखा को पार नहीं करना हे ,भाजपा व्यपार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर माँग की मेरठ सहित रेड जोन जिलो में ढील देने से दिक्कत सामने आयेंगी मेरठ सहित रेड ज़ोन जिलो में 31 मई तक कर्फ़्यू लगाने की ज़रूरत है।

ये भी देखें: ये कहाँ जा रहे हम

मेरा गृह जनपद मेरठ है यहाँ की स्थिति सही नहीं है अधिकारी भी अब आकर काम संतुष्टि पूर्ण नहीं कर रहे है, जब जब नोडल अधिकारी आते हैं तब कार्य में तेज़ी आती हे उसके बाद अधिकारियों के फ़ोन भी उनके हिसाब से उठते है हमने मुख्यमंत्री जी को प्रार्थना पत्र के साथ आज निवेदन किया है।

वहीं इस दौरान विनीत अग्रवाल शारदा फ़ैन्स क्लब के मदन लाल अरोड़ा , दिनेश गुप्ता , कपिल मित्तल , उमेश शारदा, जय प्रकाश अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल गुलशन सचदेव , पंकज गोयल, आशीष अग्रवाल ,कमल जैन आदि का सहयोग रहा।

रिपोर्ट : सादिक़ खान

SK Gautam

SK Gautam

Next Story