×

CM योगी को जान से मारने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। मुख्यमंत्री को ये धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर 112 पर भेजी गई।

Vidushi Mishra
Published on: 22 May 2020 6:41 AM GMT
CM योगी को जान से मारने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी पुलिस को मिली है। मुख्यमंत्री को ये धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर 112 पर भेजी गई। ये धमकी भरा मैसेज जिस नंबर से आया है, पुलिस ने उस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मैसेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक खास समुदाय का दुश्मन बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें…प्यासे कोबरा को अधिकारी ने पिलाया पानी, फिर अचानक हुआ ऐसा, देखें Video

मैं बम से मारने वाला हूं

मुख्यमंत्री के यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह एक वॉट्सऐप मेसेज आया। यह मेसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था।

धमकी भरे इस मैसेज में लिखा था, 'सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।' यह मेसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई।

हालांकि अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है। वहीं पुलिस ने बताया कि धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी। पुलिस ने इस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। अब रेकॉर्ड निकाला जा रहा है कि यह नंबर किसके नाम का है।

ये भी पढ़ें…Jio में निवेश करने वालों की लगी लाइन, अब इस कंपनी ने किया 11367 करोड़ इन्वेस्ट

19 मिनट के अंदर एफआईआर दर्ज

साथ ही अधिकारियों ने बताया कि गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। खासबात यह है कि इस मामले में जरा भी देरी नहीं की गई। मैसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में सिर्फ 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई।

धमकी देने वाले को लेकर अधिकारियों ने बताया कि मामले में कोई ढील न देते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। तेजी से धमकी देने वाली की तलाश जोरो से हो रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story