×

शाहजहांपुर: लापता तीन नाबालिग छात्राएं ऋषिकेश से बरामद, इसलिए हो गई थीं गायब

छात्राओं के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए थे। लोकेशन ऋषिकेश मिली। एसपी के आदेश पर एक टीम रवाना की गई और तीनों छात्राओं को ऋषिकेश से बरामद कर लिया गया।

Ashiki
Published on: 2 March 2021 4:44 PM GMT
शाहजहांपुर: लापता तीन नाबालिग छात्राएं ऋषिकेश से बरामद, इसलिए हो गई थीं गायब
X
शाहजहांपुर: लापता तीन नाबालिग छात्राएं ऋषिकेश से बरामद, इसलिए हो गई थीं गायब

शाहजहांपुर: कुछ बनने की ख्वाहिश पूरी करने के लिए तीन नाबालिग छात्राएं स्कूल जाने के बाद लापता हो गईं। परिजनों ने थाने में शिकायत की तो, पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्राओं के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए। लोकेशन ऋषिकेश मिली। एसपी के आदेश पर एक टीम रवाना की गई और तीनों छात्राओं को ऋषिकेश से बरामद कर लिया गया। एसपी का कहना है कि, जल्द ही उनको शाहजहांपुर लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर: प्रशासन ने जारी की आरक्षण सूची, 1294 ग्राम पंचायतों में से 649 सामान्य

दरअसल सोमवार की सुबह स्कूल जाने के लिए निकली नाबालिग तीन छात्राएं अचानक लापता हो गई थीं। छात्राओं की उम्र 10, 14 और 15 साल की है। काफी तालश के बाद परिजनों ने सोमवार की रात पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। एसपी से लेकर पुलिस के आलाधिकारियों ने सदर थाने में डेरा डाला और आनन-फानन में छात्राओं के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए, लोकेशन ऋषिकेश में मिली। रात में ही एसपी के आदेश पर पुलिस की टीमें ऋषिकेश के लिए रवाना हो गई, उनके साथ छात्राओं के परिजन भी थे। मंगलवार की शाम पुलिस तीनों छात्राओं को ऋषिकेश से बरामद कर लिया है। छात्राओं को शाहजहांपुर लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: UP के छात्रों के लिए खुशखबरी, योगी सरकार देगी बड़ा तोहफा, जानकर झूम उठेंगे

कुछ बनने के लिए घर से निकल गयी थीं लड़कियां

एसपी एस आनन्द ने बताया कि, तीन छात्राओं के लापता होने की सूचना के बाद पुलिस की कई टीमें तलाश कर रही थीं। ऋषिकेश से तीनों छात्राओं को बरामद कर लिया गया है। छात्राएं पहले रेलवे स्टेशन गई थीं। ट्रेन नही मिली उसके बाद बस से हरिद्वार गई और उसके बाद ऋषिकेश पहुच गईं। छात्राओं से शुरूआती पूछताछ में पता चला कि, छात्राएं कुछ बनने के लिए घर से निकली थी। फिलहाल छात्राओं को शाहजहांपुर लाया जा रहा है।

रिपोर्ट: आसिफ अली

Ashiki

Ashiki

Next Story