×

बस-आटो में यहां हुई भीषण टक्कर, तीन की मौत, कई घायल

आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कैथौली गांव के समीप शुक्रवार को दिन में लगभग 11 बजे प्राइवेट बस और टेंपो की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।  जबकि इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Aditya Mishra
Published on: 29 Nov 2019 1:38 PM GMT
बस-आटो में यहां हुई भीषण टक्कर, तीन की मौत, कई घायल
X

जीयनपुर: आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कैथौली गांव के समीप शुक्रवार को दिन में लगभग 11 बजे प्राइवेट बस और टेंपो की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना पाते ही आसपास के लोगों के साथ-साथ मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल एंबुलेंस बुलवा कर घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों में सुनीत उम्र 32 वर्ष, बेदी उम्र 34 वर्ष व सुरसती उम्र 30 वर्ष शामिल हैं। यह सभी मृतक मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के भेलऊर चंगेरी गांव के रहने वाले थे और एक ही परिवार के सदस्य थे।

ये भी पढ़ें...आजमगढ़: तालाब में डूबने से तीन किशोरों की मौत, गांव में पसरा मातम

सिकरीगंज बाजार से आजमगढ़ जा रही थी बस

यह सभी लोग आटो रिजर्व कराकर अपने घर से इस जिले के भीमबर बाजार अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान एक प्राइवेट बस रोज की भांति सवारी लाद कर सिकरीगंज बाजार से आजमगढ़ जा रही थी।

रजादेपुर, बाजार गोसाई मार्ग पर स्थित कैथौली गांव के समीप रजादेपुर के तरफ से आ रहे टेंपो से भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुई भिड़ंत में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई तथा 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...आजमगढ़ के डीएम ने कहा, सपा ने खुद रद्द की रैलियां, प्रशासन का हस्तक्षेप नहीं

यह टक्कर इतनी तेज थी कि लोग टैम्पों में से छिटककर दूर जाकर गिरे। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की एक साथ मौत होने की सूचना के साथ ही हाहाकार मच गया।

ये भी पढ़ें...आजमगढ़ में चल रहा है राग दरबारी, गाते बजाते हो रहे चुनावी हमले

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story