×

मचा हाहाकार: साढ़े 3 घंटों में जहर खुरानी के शिकार तीन युवक, चल रहा इलाज

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार ने बताया कि तीनों जहर खुरानी के शिकार युवकों के होश में आने पर ही सही जानकारी मिल पायेगी।

Newstrack
Published on: 19 Sep 2020 12:07 PM GMT
मचा हाहाकार: साढ़े 3 घंटों में जहर खुरानी के शिकार तीन युवक, चल रहा इलाज
X

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अलीगंज मोड़ पर आज रात्रि दो बजे से पांच बजे के बीच शहर में जहर खुरानी के शिकार तीन युवकों के बेहोशी के हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना क्रम के अनुसार थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अलीगंज मोड़ स्थित तिराहे पर एक युवक दो बजे तथा एक युवक पांच बजे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़े मिले। वहीं एक अज्ञात युवक को रोडवेज बस के चालक ने बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

जहरखुरानी का शिकार हुए युवक

जिला चिकित्सालय के इमर्जेंसी में तैनात चिकित्सक अनंत व्यास ने बताया कि बीती रात्रि दो बजे से साढ़े पांच बजे तक जिला चिकित्सालय में तीन युवकों को विभिन्न लोगों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जिनमें से अभी दो युवक अर्ध वेहोशी की हालत में है तथा एक युवक अभी भी पूरी तरह से वेहोशी में है।

ये भी पढ़ें- यहां बने प्रेस भवन: एसडीएम ने भेजा इसका प्रस्ताव, जल्द होगी स्थापना

Zaher Khurani ज़हर खुरानी का शिकार हुए युवक (फाइल फोटो)

जिला चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष के रजिस्टर के अनुसार बहोश युवक से प्राप्त आधार कार्ड में उसका नाम पुष्पेन्द्र पुत्र पान सिंह 23 वर्ष निवासी अल्हादपुर भतोली थाना अमृतपुर फरूखाबाद है। ये दिल्ली से फरूखाबाद जा रही बस में बेहोशी की हालत में मिला है। जिसे दो बजे बस के कंडक्टर महेन्द्र पाल ने भर्ती कराया है। वहीं एक 20 वर्षीय अज्ञात युवक को 108 एम्बुलेंस ने अलीगंज चुंगी से तीन बजे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

तीनों का जिला अस्पतान में चल रहा इलाज

District Hospital Etah ज़हर खुरानी का शिकार हुए युवक (फाइल फोटो)

वहीं तीसरे युवक को अलीगंज तिराहे से अर्धवेहोशी हालत में अलीगंज चुंगी पर से वहां तैनात पुलिसकर्मी ने प्रातः पांच बजे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इससे प्राप्त आधार कार्ड के अनुसार इसकी शिनाख्त राहुल पुत्र ओमप्रकाश निवासी नगला सुजान जसराना जनपद फिरोजाबाद के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड: कोरोना को लेकर वीडियो कांफ्रेंस, सचिव ओम प्रकाश ने कही ये बातें

समाचार लिखे जाने तक दो अर्ध वेहोशी तथा एक पूर्ण बेहोशी की हालत में थे। जिनका चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार ने बताया कि तीनों जहर खुरानी के शिकार युवकों के होश में आने पर ही सही जानकारी मिल पायेगी। जानकारी मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story