×

पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन: बदमाशों की हुई हालत खराब, मिली ये बड़ी सफलता

जनपद के भदोही पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को रवीवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने चोरी की पांच बाइक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 9:14 AM GMT
पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन: बदमाशों की हुई हालत खराब, मिली ये बड़ी सफलता
X
पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन: बदमाशों की हुई हालत खराब, मिली ये बड़ी सफलता

ज्ञानपुर (भदोही) : जनपद के भदोही पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को रवीवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने चोरी की पांच बाइक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपी शातिर चोर हैं और पलक झपकते ही बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे देते थे।

ये भी पढ़ें:बीमारी पर भी भ्रष्टाचार: बाराबंकी से लखनऊ तक निकलेगी पदयात्रा, होगी जांच की मांग

पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन: बदमाशों की हुई हालत खराब, मिली ये बड़ी सफलता

जनपदों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है

पुलिस ने बताया कि इन्होंने आस-पास के जनपदों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बड़ी बात यह है कि पकडे गए तीनो आरोपियों में मोहम्मद वैश अंसारी इस घटना से पहले बीते 16 दिसम्बर 2019 को कटरा बाजार निवासी मो0 आलम के बाइक चोरी में जेल भी जा चुका है।

भदोही पुलिस के हाथों बड़ी सफलता हासिल हुई

जानाकारी के अनुसार, बीते कुछ दिनों में जनपद में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ गयी थी। और इस पर रोक लगने के पुलिस अधीक्षक ने कई टीमें गठित की थी। जिसमें भदोही पुलिस के हाथों बड़ी सफलता हासिल हुई। भदोही कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने एकमा तिराहे के पास से हम तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ गये अभियुक्तों में मोहम्मद वैश अंसारी पुत्र मोहम्मद इजहार व मोहम्मद अली पुत्र कैसर परवेज उर्फ मुन्ना निवासीगण मोहल्ला नूरखांपुर से हैं।

5 मोटरसाइकिलें बरामद की है

वहीं भदोही तथा तीसरा अभियुक्त पल्लव मिश्रा पुत्र जगरनाथमिश्रा निवासी बसावनपुर अमिलेरी, थाना भदोही बताया गया है। पुलिस ने इन तीनों के पास से कुल 5 मोटरसाइकिलें बरामद की है । पूछताछ में उक्त तीनों अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग संयुक्त रूप से व अकेले- अकेले भी अस्पताल ,बैंक, भीड़भाड़ वाले स्थानों तथा प्रतिष्ठानों के पास से ऐसे वाहनों को जिनके लाक पुराने हो जाते हैं। मास्टर चाबी लगाकर चोरी कर लेते हैं और आसपास के जनपदों में उन्हें औने पौने व सस्ते दामों में बेच देते हैं । और अपने अपने हिस्से इमानदारी से बंटवारा करके अपने-अपने सुख सुविधाओं पर खर्च करते हैं।

चौराहे के पास पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए

प्राय: की भांति हम सब तीन वाहन पहले से ही चुराकर भिखारीपुर मैदान के बने मंच के आड़ में खड़ी किये थे और दो अन्य बाइक चुराकर वहीं पर खड़ी करने जा रहे थे, कि एकमा चौराहे के पास पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए। पकड़ी गई सभी मोटरसाइकिलों में एक सुपर स्प्लेंडर यूपी 66 पी 3236,एक बजाज प्लैटिना बिना नंबर प्लेट,एक स्प्लेंडर बिना नंबर प्लेट,एक हीरो होंडा सिटी बिना नंबर प्लेट और एक पैशन प्रो बिना नंबर प्लेट इस तरह कुल 5 अदद मोटरसाइकिलें बरामद की गई है।

पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन: बदमाशों की हुई हालत खराब, मिली ये बड़ी सफलता

ये भी पढ़ें:यूपी में बड़ा धमाका करने वाला ISIS आतंकी, सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

बरामद करने वाली टीम में ये लोग शामिल रहे

बरामद करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक चित्रकूटपुरी ,उप निरीक्षक संतोष कुमार राय, चौकी प्रभारी कस्बा अविनाश त्रिपाठी ,चौकी प्रभारी बाजार महेंद्र कुमार ,चौकी प्रभारी रजपुरा इंद्रजीत यादव कांस्टेबल राजकुमार, कांस्टेबल रविंद्र कुमार, कांस्टेबल रामबली, कांस्टेबल ओम प्रकाश व स्वाट टीम में तुफैल अहमद और नरेंद्र सिंह शामिल रहे। पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक ने पूरी टीम को नगद रुपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story