×

मीरजापुर: गंगा में डूबे तीन युवक, दो की मौत, एक को बचाया गया

जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर घाट पर मंगलवार की सुबह स्नान कर रहे तीन किशोर डूबने लगे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक किशोर को डूबने से बचा लिया, लेकिन दो किशोर गंगा में डूब गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची जिगना थाने की पुलिस दोनों किशोरों के तलाश में लगी है।

Ashiki
Published on: 16 Feb 2021 3:52 PM GMT
मीरजापुर: गंगा में डूबे तीन युवक, दो की मौत, एक को बचाया गया
X
मीरजापुर: गंगा में डूबे तीन युवक, दो की मौत, एक को बचाया गया

मीरजापुर: जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर घाट पर मंगलवार की सुबह स्नान कर रहे तीन किशोर डूबने लगे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक किशोर को डूबने से बचा लिया, लेकिन दो किशोर गंगा में डूब गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची जिगना थाने की पुलिस दोनों किशोरों के तलाश में लगी है।

ये भी पढ़ें: जौनपुर: ”स्वयं सहायता समूह को लोन देने के लिए बैंक नियम करें शिथिल”

सीतामढ़ी घूमने जा रहे थे बच्चे

प्रयागराज जिले के मांडा थाना क्षेत्र के देवा गांव निवासी विकास सिंह कोचिंग चलाते हैं। मंगलवार की सुबह वह कोचिंग के बच्चों को लेकर सीतामढ़ी घुमाने जा रहे थे। रास्ते में जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर घाट के समीप सभी बच्चे स्नान करने लगे। स्नान करते समय गहरे जल में जाने से तीन किशोर डूबने लगे। घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने एक किशोर को बचा लिया। दो किशोर आकाश गुप्ता (17) पुत्र बसंत लाल और सत्यम कनौजिया (17) पुत्र रामलाल गहरे पानी में जाने से डूब गए। सूचना पर पहुंचे जिगना थाना अध्यक्ष प्रसून श्रीवास्तव गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें: औरैया में धूमधाम से मनाई गई महाराजा सुहेलदेव की जयंती, DM-SP ने किया नमन

काफी खोजबीन के बाद डूबे हुए दोनो किशोर आकाश पुत्र बसन्तलाल निवासी माण्डा खास थाना माण्डा उम्र-17 वर्ष व सत्यम कन्नौजिया पुत्र रामलाल निवासी हंडिया थाना माण्डा उम्र-17 वर्ष का शव मिल गया है। थाना जिगना पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

Ashiki

Ashiki

Next Story