×

अभी-अभी भयानक हादसा: दहल उठी राजधानी, 3 ट्रक आपस में भिड़े

लखनऊ के शहीद पथ पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने के पास एक खराब ट्रक को एक अन्य ट्रक के द्वारा टोचन किया जा रहा था। इसी बीच पीछे से बहुत तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने खराब ट्रक को टक्कर मार दी।

Newstrack
Published on: 28 Oct 2020 10:36 AM GMT
अभी-अभी भयानक हादसा: दहल उठी राजधानी, 3 ट्रक आपस में भिड़े
X
अभी-अभी भयानक हादसा: दहल उठी राजधानी, 3 ट्रक आपस में भिड़े

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर हुई भीषण दुर्घटना में तीन ट्रक आपस में भिड़ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रकों का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। दुर्घटना में एक ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई जबकि उसके साथ का चालक भाग गया। जबकि दूसरे ट्रक का चालक घायल है, जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया है।

शहीद पथ पर सुशांत गोल्फ सिटी के पास हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ के शहीद पथ पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने के पास एक खराब ट्रक को एक अन्य ट्रक के द्वारा टोचन किया जा रहा था। इसी बीच पीछे से बहुत तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने खराब ट्रक को टक्कर मार दी।

ये भी देखें: वाल्मीकि जयंती: प्रदेश भर में भव्य कार्यक्रम, 31 अक्टूबर को किया जाएगा पाठ

पुलिस के मुताबिक अनौरा गांव के पास किसान पथ पर अनियंत्रित होकर आलू से लदा एक ट्रक गेंहू लदे ट्रक से टकरा गया। जिससे आलू लोडेड ट्रक का ड्राइवर कूद कर भाग गया, लेकिन उसके साथ का खलासी और दूसरे ट्रक का चालक फंसा रह गया। जिस पर पुलिस ने फायर विभाग को सूचना दी।

खलासी संदीप यादव की मौत

मौके पर पहुंच कर फायर विभाग के लोगों ने कटर से ट्रक को काट कर चालक को तो सुरक्षित निकाल लिया लेकिन खलासी संदीप यादव की मौत हो गई। पुलिस ने खलासी के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैै। दुर्घटना के पीछे चालक के नींद में होने की आशंका जताई जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story