हत्याओं से हिला यूपी: तीन युवकों पर ताबड़तोड़ चले चाकू, देख कांप उठे लोग

आजमगढ़ में दिनदहाड़े कुछ हमलावरों ने तीन युवकों पर हमला कर दिया। इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

ATTACK

तीन युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला, दो की हुई मौत (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश में अपराधियों के हौसले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। दिनदहाड़े ये अपराधी छोटी से लेकर बड़ी वारदातों को अंजाम देने की कोशिश में जुटे हुए हैं। ताजा मामला यूपी के आजमगढ़ जिले (Azamgarh) से सामने आया है, जहां पर दिनदहाड़े बाइक सवार तीन युवकों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद तीनों युवकों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दो युवकों की इलाज के दौरान हुई मौत

चाकू से घायल हुए तीन लोगों में से दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि तीसरे घायल व्यक्ति का इलाज जारी है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के पीछे मुखबिरी की आशंका जताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना पाकर एसपी सुधीर कुमार सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: हड़ताल पर स्टांप विक्रेता: सरकार की इस नई नीति से हुए नाराज, रखी ये मांग

attack with knife
(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पूरी घटना?

जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव के रहने वाले असमर ने सोमवार को सुबह करीब 11 बजे अपने दो दोस्तों काजिम और मुशीर के साथ बाइक से गांव में दो से तीन चक्कर लगाए। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ इन युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से ये तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: इन तीन बड़े शहरों में 1 महीने बंद रहेगी गंगाजल की आपूर्ति, लोगों की बेचैनियां बढ़ी

मौके से फरार हुए हमलावर

वहीं बाइक सवार युवकों पर हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना पाकर असमर के परिजन भी मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। साथ ही तीनों युवकों को एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर दो युवकों (असमर व काजिम) की मौत हो गई। जबकि मुशीर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय ने पुलिस की टीम को हमलावरों की तलाश में लगा दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि घटना के पीछे की प्रमुख वजह मुखबिरी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन युद्ध शुरू: LAC पर अब बदले हालात, सेना खतरनाक हथियारों के साथ तैयार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App