×

Jhansi news: तिलंगा गिरोह की वारदात: पहले मां की गोद से बच्चा छीना, फिर तमंचा सटाकर जेवरात छीने

Jhansi news: तिलंगों ने पहले मां की गोद से बच्चा छीना, फिर तमंचा सटाकर सारे जेवरात उतारवा कर बदमाश रफूचक्कर हो गए। इस घटना को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है कि इसी थाना क्षेत्र में इस तरह की वारदातों को क्यों अंजाम दिया जा रहा है।

B.K Kushwaha
Published on: 2 April 2023 8:39 PM GMT
Jhansi news: तिलंगा गिरोह की वारदात: पहले मां की गोद से बच्चा छीना, फिर तमंचा सटाकर जेवरात छीने
X
Tilanga gang snatch jewelry (Photo-Social Media)

Jhansi news: टोड़ी फतेहपुर इलाका बदमाशों के लिए डकैती, लूटपाट, चोरी की वारदात करने के लिए मुफीद अड्डा बन गया है। मार्च माह में पड़ी डकैती के बाद अप्रैल के पहले सप्ताह में ही तिलंगों ने झांसी में नई वारदात को अंजाम दे दिया। तिलंगों ने पहले मां की गोद से बच्चा छीना, फिर तमंचा सटाकर सारे जेवरात उतारवा कर बदमाश रफूचक्कर हो गए। इस घटना को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है कि इसी थाना क्षेत्र में इस तरह की वारदातों को क्यों अंजाम दिया जा रहा है।

मासूम बच्चे को गोली से उड़ाने की धमकी

बीती रात राजीव यादव नाम के शख्स अपनी पत्नी प्रीति यादव और दो साल के मासूम बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर किशोरपुरा गांव में रहने वाले रिश्तेदार के घर भंडारे में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही यह लोग टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रेवन-बेरबई मार्ग पर पहुंचे, तभी बाइक सवार तिलंगें आए और दंपति को ओवरटेक करके रोक लिया। इसी बीच बाइक से उतरे एक बदमाश ने प्रीति से कहा कि जो गहने पहने हैं, वह उतारकर दे दो। मना करने पर बदमाशों ने दंपति की पिटाई शुरु कर दी। इसी बीच एक बदमाश ने प्रीति की गोद से दो साल का बेटा छीन लिया। इसके बाद तमंचा सटाकर कहने लगे कि पूरा माल दो, नहीं तो मासूम बच्चे को गोली से उड़ा देंगे। यह बात सुनते ही प्रीति व राजीव यादव का सांस अटक गई। भय के कारण प्रीति ने सारे गहने उतारकर तिलंगों के हवाले कर दिया। इसके बाद तीनों बदमाश धमकी देकर भाग गए। भागते समय छीना गया बच्चा वापस कर दिया।

एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

तिलंगों के भागने पर दंपति ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक बदमाश लूटपाट की वारदात करते हुए एमपी की सीमा में प्रवेश कर गए थे। इस घटना को लेकर टोड़ी फतेहपुर के निवासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

थानेदार पूरी तरह से हैं फेल!

ग्रामीणों का कहना है कि जब से टोड़ी फतेहपुर थाना में नए थानेदार आए हैं, तब से लेकर अब तक बदमाशों द्वारा कभी डकैती, कभी चोरी तो कभी लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि थानेदार पुलिसिंग सिस्टम चलाने में पूरी तरह से फेल नजर आ रहे हैं। इसके पहले भी कई थानेदार यहां पर पदस्थ रहे हैं, लेकिन पहले इतनी ज्यादा डकैती व लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम नहीं दिया गया है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story