×

मुरादाबाद में भयानक हादसा: 7 लोगों की मौत, चारों तरफ मचा कोहराम

हादसे के बाद सीएम योगी ने तत्काल मौके पर अधिकारियों को जाने के निर्देश दिए हैं। सहायता पहुंचाने और स्वास्थ्य सुविधाओं को तत्काल उपलब्ध कराने को कहा है। इसके साथ मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Jan 2021 4:47 AM GMT
मुरादाबाद में भयानक हादसा: 7 लोगों की मौत, चारों तरफ मचा कोहराम
X
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। नानपुर चंदौसी रोड पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई है। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। नानपुर चंदौसी रोड पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, तो वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हैं। मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और राहत बचाव कार्य जारी है।

अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से यह भयानक हादसा हुआ है। थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इसमें सात लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

इस हादसे के बाद सीएम योगी ने तत्काल मौके पर अधिकारियों को जाने के निर्देश दिए हैं। सहायता पहुंचाने और स्वास्थ्य सुविधाओं को तत्काल उपलब्ध कराने को कहा है। इसके साथ मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है। डीएम, एसएपी और सीएमओ मौके पर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें...चौरी-चौरा शताब्दी वर्ष पर डाक टिकट जारी करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

एटा जिले में हादसा

इससे पहले उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हादसा हो गया था। तेरहवीं से वापस लौट रहे तीन बाइक सवारों को ट्रक ने रौंद दिया था। हादसे में 13 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद घटना की जानकारी यूपी पुलिस को दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें...नया नोएडा बसाने की तैयारियां तेज, शामिल किए जाएंगे 80 गांव

तेरहवीं में शामिल होकर घर लौट रहा था परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित बस स्टैंड के सामने घटी थी। यहां पर सोमवार दोपहर को एक बाइक सवार भाई, बहन और मां को ट्रक ने बुरी तरह रौंद डाला। हादसे में 13 वर्षीय लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...जौनपुर: जेल से सजा काट लौटी महिला, परिजनों ने साथ रखने से किया इंकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story