×

सोनभद्र में मछली पकड़ने गए दो मासूमों की बंधी में डूबने से मौत, मचा कोहराम

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अमौली बंधी में डूबने के दो बालकों की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज़ दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 1 March 2021 6:48 PM GMT
सोनभद्र में मछली पकड़ने गए दो मासूमों की बंधी में डूबने से मौत, मचा कोहराम
X
मौके पर पहुंचे लोगों ने पानी में कूदकर खोजबीन करना शुरू किया। काफी देर बाद लोगों की मदद से देर शाम को दोनों के शवो को बरामद किया गया।

सोनभद्र: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अमौली बंधी में डूबने के दो बालकों की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के बसौली गांव के निवासी सुरेश उम्र 6 वर्ष पुत्र शिवानंद और शिवप्रकाश उम्र 7 वर्ष पुत्र भरत सिंह सोमवार की दोपहर में दोनों मछली मारने के लिए अमौली बंधी में गए थे। अमौली गांव के ही ग्रामीण विकास शुक्ल ने बताया कि दोनों बच्चे दोपहर में अन्य बच्चों के साथ बंधी में मछली मारने के लिए निकले थे। जहा वे नहाने लगे। पानी का अंदाजा न होने के कारण गहरे पानी में चले गए।

नहाते समय पैर फिसलने से दोनों अचानक गहरे पानी में डूबने लगे तो साथ में आये बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर आसपास के लोग भाग कर पहुंचे। मौके पर पहुंचे लोगों ने पानी में कूदकर खोजबीन करना शुरू किया। काफी देर बाद लोगों की मदद से देर शाम को दोनों के शवो को बरामद किया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें...औरैया का देवकली मंदिरः महाकाल की तर्ज भोलेनाथ का श्रंगार, चढ़ा चांदी का मुकुट

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना के बाद मौके पर राबर्टसगंज कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों बच्चो की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों बच्चो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

रिपोर्ट: ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story