×

मेरठ जोन की पुलिस के सराहनीय कार्य, जानिए अब क्या किया ऐसा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन की पुलिस वो कर कार्य दिखाया है जिसे जानने के बाद आप भी तारीफ करेंगे। मेरठ पुलिस ने ऐसा सराहनीय कार्य पहली बार नहीं किया है वो इससे पहले भी ऐसे कई कार्य किए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 12 May 2020 5:46 AM GMT
मेरठ जोन की पुलिस के सराहनीय कार्य, जानिए अब क्या किया ऐसा
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन की पुलिस वो कर कार्य दिखाया है जिसे जानने के बाद आप भी तारीफ करेंगे। मेरठ पुलिस ने ऐसा सराहनीय कार्य पहली बार नहीं किया है वो इससे पहले भी ऐसे कई कार्य किए हैं। पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें शातिर गौतस्कर घायल हो गए हैं। इसके बाद पुलिस ने 2 घायल शातिर गौतस्करों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं एक अपराधी फरार हो गया।

दरअसल मुजफ्फरनगर जिले में थाना जानसठ क्षेत्र में करीब 6 बजे गौतस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर गौकश अपराधी (1) अरशद पुत्र हाशिम (इनामी 15 हजार रुपये) गोली लगने से घायल हो गया जिसे साथी बदमाश (2) जाहिद पुत्र हाशिम के गिरफ्तार किया गया है। तो वहीं एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें...BJP सांसद के जमातियों पर बिगड़े बोल, कहा- इनके साथ हो आतंकियों जैसा व्यवहार

अपराधियों के कब्जे से अवैध असलहा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इसके साथ ही एक गौवंश(बछिया जिन्दा), गौकशी के उपकरण छुरी, रस्सी आदि, बरामद किए हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध गौकशी के आधा दर्जन केस दर्ज हैं। अभियुक्त अरशद थाना ककरौली से गौकशी के केस में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन बढ़ाने पर एकमत नहीं राज्यों के मुख्यमंत्री, तर्क सुनकर पीएम मोदी परेशान

अभी कुछ दिनों पहले मेरठ जिले के थाना किठौर में पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई थी । पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गौकशी के अभियोगो में वांछित शातिर गौतस्कर बदमाश (1)वसीम उर्फ काला पुत्र हनीफ (2) जलीश पुत्र अनीश (3) इंशाफ पुत्र मुनसब गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने साथी बदमाश (4) परबेज पुत्र नबाब सहित सभी को गिरफ्तार किया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story