×

BJP सांसद के जमातियों पर बिगड़े बोल, कहा- इनके साथ हो आतंकियों जैसा व्यवहार

बीजेपी सांसद ने सरकार से ये मांग भी की है कि पूरे देश में ये जानलेवा वायरस फ़ैलाने वाले इन जमातियों के साथ सरकार को आतंकियों जैसा व्यवहार करना चाहिए।

Aradhya Tripathi
Published on: 12 May 2020 5:40 AM GMT
BJP सांसद के जमातियों पर बिगड़े बोल, कहा- इनके साथ हो आतंकियों जैसा व्यवहार
X

पूरे देश में पिछले कुछ महीनों से लगातार कोरोना वायरस का कहर जारी है। देश में आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। वैसे तो पूरी दुनिया इस वायरस के लिए चीन को जिम्मेदार ठहरा रहा है। लेकिन भारत में इस वायरस के फैलने को लेकर बीजेपी सांसद ने एक विवादित बयान दिया है। मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद अजय निषाद का मानना है की भारत में कोरोना वायरस तबलीगी जमातियों ने फैलाया है। और इनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार करना चाहिए।

जमातियों ने फैलाया देश में कोरोना- बीजेपी सांसद

बिहार के मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद अजय निषाद का मानना है कि चीन से निकले इस वायरस को भारत में फैलाने के लिए तबलीगी जमात के सदस्य गुनाहगार हैं। उन्होंने ही पूरे देश में इस वायरस को फैलाया है। ऐसे में बीजेपी सांसद ने सरकार से ये मांग भी की है कि पूरे देश में ये जानलेवा वायरस फ़ैलाने वाले इन जमातियों के साथ सरकार को आतंकियों जैसा व्यवहार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के साथ हुई थी ये बड़ी घटना, अब एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

एक ओर जहां बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी को ये नसीहत दी थी कि कोरोना के मामले में संभल कर और सोच समझ कर बोलें। और धर्म के आधार पर कोई बयान न दें। इसके अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से कोरोना को जाति धर्म से जोड़ने को मन किया था।

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

ऐसे में अब बीजेपी के सांसद ने ही बीजेपी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री मोदी की नसीहत को नहीं माना। और सिर्फ एक वर्ग पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। यहां तक की खुद ही उनके साथ कैसा बर्ताव किया जाए ये भी अपने आप ही डिसाइड कर लिया। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने जमातियों पर और भी आरोप लगाए। सांसद ने कहा कि मदरसे में बच्चों को शुरू से ही कट्टरपंथी और गलत शिक्षा दी जाती है। उनकी शिक्षा पंचर तक सीमित है।

ये भी पढ़ें- यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन शुरू, ऑरेंज जोन में शिक्षक ऐसे कर रहे काम

मदरसा सिर्फ यह सिखाता है कि पंक्चर की मरम्मत कैसे की जाती है, इसलिए इन लोगों ने महामारी को और विकराल बना दिया है। एक ओर बीजेपी सांसद ये बयान दे रहे हैं दूसरी ओर मुजफ्फरपुर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस पर बीजेपी सांसद ने कहा कि मुजफ्फरपुर ग्रीन जोन में था, लेकिन यहां भी बाहरी लोगों के आने से कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं। गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के मामलों की संख्या 700 के पार पहुंच चुकी है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story