×

Jalaun News: मुठभेड़ में दो अपराधी घायल, एक ने पुलिस के डर से किया सरेंडर

Jalaun News:इस जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जबकि एक ने पुलिस को देख आत्मसमर्पण कर दिया। इसके अलावा कुछ बदमाश मौके से भाग गये।

Afsar Haq
Published on: 21 July 2023 8:04 AM GMT
Jalaun News: मुठभेड़ में दो अपराधी घायल, एक ने पुलिस के डर से किया सरेंडर
X
Jalaun News (PHOTO: social media )

Jalaun News: जालौन देर रात को डकैती की योजना बना रहे तीन अंतरजनपदीय शातिर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये, जबकि तीसरे ने एनकाउंटर के डर से पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस तथा एक एक्सयूवी कार बरामद की है। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनके खिलाफ 2 दर्जन से अधिक मामले अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज है।

जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया कि उरई पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की कुछ बदमाश बदमाश उरई कोतवाली क्षेत्र के राठ डकोर मार्ग पर डकैती की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर उरई कोतवाली पुलिस के साथ-साथ एसओजी और सर्वलांस टीम ने रात में सघन अभियान चलाया। इसी दौरान पुलिस को कुछ संदिग्ध लोग कार के पास खड़े हुये दिखाई दिये। जिस पर उरई कोतवाली पुलिस के साथ एसओजी टीम उन संदिग्ध लोगों के पास पहुंची। इसी दौरान उन बदमाशों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर पुलिस ने अपना बचाव करते हुये जवाबी फायरिंग की।

दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

इस जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जबकि एक ने पुलिस को देख आत्मसमर्पण कर दिया। इसके अलावा कुछ बदमाश मौके से भाग गये। पुलिस की गोली लगने से बदमाश वीरेंद्र राजपूत पुत्र स्वर्गीय भेरूलाल राजपूत निवासी ग्राम पारा थाना राठ जिला हमीरपुर तथा प्रदीप राजपूत पुत्र उदयभान राजपूत निवासी बल्लाय थाना खरेला जनपद महोबा घायल हुए, जिन्हें तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि रमजान पुत्र एवं निवासी बसवारी थाना मुस्करा जनपद हमीरपुर को जेल भेज दिया। इन अभियुक्तों के पास से तीन तमंचा खोखा तथा जिंदा कारतूस के साथ एक xuv300 लोहे की राड तथा पेचकस बरामद हुआ।

पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज रजा ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त धीरेंद्र के खिलाफ, महोबा, हमीरपुर, जालौन सहित कई जनपदों में 15 तारीख मामले दर्ज हैं। जबकि प्रदीप के खिलाफ महोबा जालौन हमीरपुर जनपदों में 25 मामले दर्ज हैं।जबकि रमजान के खिलाफ हमीरपुर में एक मामला दर्ज है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story