यमुना बनी काल: लाश का भी नहीं चला पता, बाल-बाल बचे दो युवक

2 युवकों को नदी से जिंदा बाहर निकाल लिया गया, जबकि एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद उसका शव नदी से बरामद हुआ। वहीं एक किशोर यमुना में डूब गया जो काफी तलाशने के बाद भी नहीं मिल सका है।

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में यमुना नदी में नहाने गए चार युवक डूब गए। अचानक से चारों के डूबने पर शोर शराबा सुनकर किसान उनकी ओर दौड़े। किसानों की मदद से 2 युवकों को नदी से जिंदा बाहर निकाल लिया गया, जबकि एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद उसका शव नदी से बरामद हुआ। वहीं एक किशोर यमुना में डूब गया जो काफी तलाशने के बाद भी नहीं मिल सका है। सूचना मिलते ही एसडीएम और सीओ बागपत, कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। फिलहाल गोताखोरों की मदद से यमुना में डूबे किशोर की तलाश जारी है ।

यमुना नदी में नहाने गए 4 डूबे

मामला बागपत में कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गॉव के पास का है, यहां यमुना नदी में चार युवक करीब ढाई बजे नहाने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि जब वह नदी में नहा रहे थे तो पानी अधिक होने के कारण उनका पैर फिसल गया और वह डूबने लगे। यमुना में डूबता देख उन्होंने शोर मचा दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर खेतो में काम कर रहे किसानों में भी हड़कम्प मच गया।

नदी में डूबकर एक की मौत, 1 अन्य लापता

किसान नदी की ओर दौड़ पड़े और उन्होंने सिसाना गॉव निवासी समीर व साहिल पुत्र महबूब को जिंदा बाहर निकाल लिया। जबकि आदिल पुत्र महबूब व शाहिद पुत्र सुलेमान लापता हो गए। ग्रामीणों द्वारा पुलिस व स्थानीय प्रशासन को पूरे मामले की सूचना दी गयी। काफी देर तक मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से आदिल के शव को बाहर निकाला गया।

ये भी पढ़ेंः Unlock 1.0: जानें-क्या-क्या रहेगी पाबंदी, किन सेवाओं में मिली छूट

लापता की तलाश जारी

आदिल की नदी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण परिजनों में कोहराम मच गया जिनका रो-रोकर बुरा हाल है । वही सूचना पर सीओ ओमपाल सिंह, एसडीएम बागपत व कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। देर शाम तक गोताखोरों ने यमुना में डूबे किशोर साहिद की काफी तलाश की लेकिन उसका शव बरामद नही हो सका।

रिपोर्टर- पारस जैन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।