×

मथुरा: गाय बांधने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

घायल सचिन शर्मा के मुताबिक, पड़ोस के ही नामजद लोग उनकी जमीन पर गाय बांधकर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे और विरोध करने पर गालीगलौज करते हुए घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2021 4:23 PM GMT
मथुरा: गाय बांधने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल
X
थाना वृंदावन में दो पक्षों में जमीन को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

मथुरा: थाना वृंदावन में दो पक्षों में जमीन को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस मारपीट में एक युवक घायल हो गया है।

दरअसल थाना वृंदावन के दुसायत मौहल्ला में दो पक्षों में गाय बांधने को लेकर मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। मारपीट में एक युवक घायल हो गया। घटना के संबंध में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी गई है। वहीं घायल ने सीसीटीवी में कैद घटना के फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए हैं।

पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल सचिन शर्मा के मुताबिक, पड़ोस के ही नामजद लोग उनकी जमीन पर गाय बांधकर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे और विरोध करने पर गालीगलौज करते हुए घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की।

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-06-at-04.31.59.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...बस्ती: ओम प्रकाश राजभर का बीजेपी पर हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

तो वहीं दूसरे पक्ष के संदीप का आरोप है कि उनकी गाय पड़ोस में विवादित जमीन पर खड़ी हो गई थी। इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके भाई के साथ मारपीट कर दी।

ये भी पढ़ें...हमीरपुर: एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन, किशोरियों को दी गयी ये जानकारी

रिपोर्ट: नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story