×

UP Board Result 2023: इंटरमीडिएट की दो छात्राओं ने जिले का नाम किया रोशन, एक यूपी में द्वितीय स्थान, दूसरी जिले में टॉपर

Etawah News: अनामिका ने बताया कि वह रोजाना 6 से 7 घंटे पढ़ाई करती थी और उसका ही आज उनको फल मिला है। उसकी इच्छा है कि वह एनडीए में जाएं और अफसर बने और अपने जिले और प्रदेश का नाम रोशन करें।

Ashraf Ansari
Published on: 25 April 2023 11:49 PM GMT
UP Board Result 2023: इंटरमीडिएट की दो छात्राओं ने जिले का नाम किया रोशन, एक यूपी में द्वितीय स्थान, दूसरी जिले में टॉपर
X
यूपी में इंटरमीडिएट में द्वितीय स्थान लाने वाली छात्रा अनामिका और जिला टॉप करने वाली शिवा: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी बोर्ड के इंटरमीडिएट के रिजल्ट में दो छात्राओं ने जिले का नाम रोशन किया है। जिसमें से एक छात्रा उत्तर प्रदेश में द्वितीय स्थान पर आई है जबकि दूसरी छात्रा ने जिले में प्रथम स्थान लाकर जिले का नाम रोशन किया है, जिसके बाद दोनों छात्राओं का माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

द्वितीय स्थान आने वाली छात्रा ने बताई अपनी इच्छा

यूपी बोर्ड के रिजल्ट के नतीजे आज घोषित हो गए हैं जिसमें इटावा में रहने वाली 2 छात्राओं ने इसमें बाजी मारी और जिले का नाम रोशन किया। दोनों छात्राएं एक ही विद्यालय में पढ़ती हैं और अच्छे नंबर लाकर उन्होंने अपनी आगे की इच्छा के बारे में जानकारी दी।

यूपी में द्वितीय स्थान लाने वाली छात्रा अनामिका ने इंटरमीडिएट में 500 अंक में 486 अंक लाई और अपनी सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए मीडिया को जानकारी दी और बताया कि इंटरमीडिएट के रिजल्ट में हमने 97.2 प्रतिशत नंबर लाए हैं और इसके लिए हम अपनी माता-पिता और अपने गुरु को क्योंकि उनके ही वजह से आज इंटरमीडिएट के रिजल्ट में हमारे नंबर अच्छे आए हैं। अनामिका ने बताया कि वह रोजाना 6 से 7 घंटे पढ़ाई करती थी और उसका ही आज उनको फल मिला है। अनामिका ने बताया कि उसकी इच्छा है कि वह एनडीए में जाएं और अफसर बने और अपने जिले और प्रदेश का नाम रोशन करें।

जिला टॉपर छात्र ने ऑफिसर बनने की जताई तमन्ना

इटावा में इंटरमीडिएट के रिजल्ट आने के बाद जसवंत नगर के सुघर सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा शिवा ने इसमें बाजी मारी है। शिवा ने इंटरमीडिएट में 96.80 प्रतिशत अंक लाकर जिले का नाम रोशन किया और छात्रा ने बताया कि उसकी पढ़ाई में उसके माता-पिता और गुरु ने बहुत साथ दिया और इसका आज यह फल मिला है। छात्रा ने इच्छा जताई है कि वह आगे और पढ़ना चाहती है और आगे पढ़कर एक बड़ा अफसर बनना चाहती है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story