×

एक ही चिता पर जली 2 लाश! यह है पूरा मामला

ग्राम खड़ता निवासी मोतीलाल का पुत्र कमलकिशोर (25) का प्रेम प्रसंग इसी गांव के निवासी मेवालाल की 15 वर्षीय पुत्री सोनी से चल रहा था। दोनों एक साथ रहकर अपना जीवन व्यतीत करने की कसमें खायी थीं।

Harsh Pandey
Published on: 30 Oct 2019 5:08 PM GMT
एक ही चिता पर जली 2 लाश! यह है पूरा मामला
X

लखनऊ: राजधानी में मलिहाबाद थाना क्षेत्र के खड़ता गांव में अमरूद के पेड़ पर प्रेमी युगल के आत्महत्या के बाद दोनों के शवों को एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

बता दें कि ग्राम खड़ता निवासी मोतीलाल का पुत्र कमलकिशोर (25) का प्रेम प्रसंग इसी गांव के निवासी मेवालाल की 15 वर्षीय पुत्री सोनी से चल रहा था। दोनों एक साथ रहकर अपना जीवन व्यतीत करने की कसमें खायी थीं।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को होने पर वह लोग बाधक बनने लगे। ग्रामीणों के अनुसार कमलकिशोर का विवाह परिजनों ने दूसरी जगह तय कर दिया था। मंगलवार को कमलकिशोर को देखने कन्या पक्ष के लोग आने वाले थे।

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

यह जान प्रेमी युगल ने कोई दूसरा रास्ता कबूल न कर एक साथ मरने का ठान ली। सोमवार देर रात अपने घरों से निकल गांव के बाहर शमशान के पास पहुंच एक आम के बाग मे अमरूद के पेड़ मे लटक फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

मंगलवार तड़के शौच के लिये निकले ग्रामीणों ने पेड़ से लटके शव देख ग्रामीणों को सूचना दी। जिससे गांव मे सनसनी फैल गयी। भारी संख्या मे लोग मौके पर पहुंच दोनों के परिजनों को सांत्वना दे किसी कानूनी कार्यवाही न करने को समझाया।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

इस पर मानें प्रेमी युगल के परिजनों ने दोनों के शव को पेड़ से उतरवा शमशान मे उनकी अन्त्येष्ठि कर दी गई। इस सन्दर्भ मे पुलिस अनजान बनी हुयी है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story