×

गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा यूपी का ये जिला, दो लोगों को मारी गई गोली

यूपी का बलिया जिला सोमवार को दो अलग-अलग गोलीकांड की घटनाओं से दहल उठा। दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चली गोली में एक की मौके पर ही जान चली गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी है और उसका इलाज चल रहा है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 1:18 PM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा यूपी का ये जिला, दो लोगों को मारी गई गोली
X
एक घटना बलिया के बैरिया थाना अंतर्गत इलाके में हुई है। जिसमें गोलीकांड के तार जमीन विवाद से जुड़ रहे हैं, जबकि दूसरी घटना हल्दी थाना क्षेत्र में हुई है।

लखनऊ: यूपी का बलिया जिला सोमवार को दो अलग-अलग गोलीकांड की घटनाओं से दहल उठा। दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चली गोली में एक की मौके पर ही जान चली गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी है और उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।

इनमें से एक घटना बलिया के बैरिया थाना अंतर्गत इलाके में हुई है। जिसमें गोलीकांड के तार जमीन विवाद से जुड़ रहे हैं, जबकि दूसरी घटना हल्दी थाना क्षेत्र में हुई है। उसमें हत्या के तार पूर्व में हुए एक मर्डर और शराब तस्करी से जुड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Crime क्राइम सीन की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कुशीनगर से जल्द उड़ान भरेंगे प्लेन, CM योगी का एलान, एयरपोर्ट का लिया जायजा

बैरिया थाना क्षेत्र में फायरिंग में चंदन नाम का युवक बुरी तरह से घायल हुआ है और उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। जबकि हल्दी में शिवजी यादव ऊर्फ सिपाही का मर्डर हुआ है।

ये दोनों घटना कुछ इस प्रकार है कि हल्दी थाना क्षेत्र के जवहीं गांव में सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे दारोगा यादव ने पट्टीदार शिवजी यादव उर्फ सिपाही यादव(45) को उसके घर के बाहर पत्नी के सामने ही गोलियों से भून दिया गया। इस घटना में उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…चालबाजी से बाज नहीं आ रहा चीन, खूनी झड़प के बाद बढ़ाए इतने ज्यादा सैनिक

Dead Body डेडबॉडी की प्रतीकात्मक फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

जमीन और शराब तस्करी में हमले का शक

हत्या की सूचना जैसे ही हल्दी थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय को मिली वे मौके पर पहुंच गए और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को अंदेशा है कि इस हत्याकांड का शराब तस्करी एवं गोली मारने वाले व्यक्ति के पुत्र मंटू यादव की बिहार में तीन माह पूर्व गोली मारकर हुई हत्या से जरूर कोई लिंक है।

जबकि जो दूसरी घटना बैरिया तहसील में हुई है वो भूमि विवाद का मामला प्रतीत हो रहा है। हुआ यूं कि आज चंदन सिंह(30) पुत्र चंद्र भूषण सिंह निवासी पश्चिम टोला थाना बैरिया को तहसीलदार कार्यालय में बाइक से जाते वक्त दिन में तकरीबन 11 बजे बदमाशों ने गोली मार दी।

स्थानीय लोगों ने उसे नजदीक के पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से बाद में उसकी बिगड़ती स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने भी उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल दोनों थानों की पुलिस इन मामलों की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…पहलवान को कोरोना: पूनिया की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने दी होम क्वारंटीन की सलाह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story