हैवान पुलिस की शर्मनाक करतूत: पति के एनकाउंटर का डर दिखा 3 महीने किया रेप

उत्तर प्रदेश के एटा में दो पुलिसवालों पर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि पिछले 3 महीने से दो पुलिसवाले उसे अपनी हवस का शिकार बना रहे थे।

एटा: यूं तो यूपी पुलिस के नित नए कारनामें देखने को मिलते हैं। पर अगर समाज की सुरक्षा का जिन पर हो वहीं अगर भक्षक बन जाएं तो क्या होगा।

उत्तर प्रदेश के एटा में दो पुलिसवालों पर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि पिछले 3 महीने से दो पुलिसवाले उसे अपनी हवस का शिकार बना रहे थे। पीड़िता की शिकायत पर दोनों पुलिवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

ऐसी खुली पुलिस की पोल

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला गर्भवती हो गई। महिला के मुताबिक उसके पति को फर्जी एनकाउंटर में मारने की धमकी देकर दोनों पुलिसवाले 3 महीने तक उसका बलात्कार करते रहे जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। महिला ने कहा कि उसके पेट में पल रहा बच्चा आरोपी दरोगा का है।

अश्लील विडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

इतना ही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया कि दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम कुमार गौतम एक ही कमरे में बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देते थे।

जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी पुलिसकर्मी पहली बार महिला के घर उसके पति के खिलाफ वारंट लेकर पहुंचे थे। घर में महिला को अकेली देखकर उनकी नीयत खराब हो गई। दोनों आरोपी एटा के अवागढ़ थाने में तैनात थे और एक ही साथ रहा करते थे।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एटा के प्रभारी एसएसपी संजय कुमार ने दोनों आरोपी दरोगा के खिलाफ अवागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है और तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित भी कर दिया है।

ये भी पढ़ें…जागते रहो! चैन से सो रहे हैं तो जाग जाईये, यूपी पुलिस का ये सायरन सोने नहीं देगा