दो सगी बहनों को यहां ट्रक ने कुचला, मौके पर ही तड़पकर हो गई मौत

जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित होटल माया पैलेस के समीप सड़क किनारे खड़ी होकर जाने के लिए किसी का इंतजार कर रही दो सगी बहनों को तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने रौंदकर कुचल दिया।

Published by Aditya Mishra Published: May 24, 2020 | 5:07 pm
Modified: May 24, 2020 | 5:09 pm

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित होटल माया पैलेस के समीप सड़क किनारे खड़ी होकर जाने के लिए किसी का इंतजार कर रही दो सगी बहनों को तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने रौंदकर कुचल दिया।

जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। राहगीरों व पुलिस ने घटना स्थल से भागे ट्रक को पकड़ लिया व उसका चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया।

मृतकों के पुत्र प्रशान्त पाठक ने बताया कि आज सुबह 8 बजे मैं अपनी मां नीलम पाठक व मौसी बृजेश देवी के साथ उन्हें लेकर अपने गांव नगला जऊ के लिए जा रहा था।

तभी रास्ते में होटल माया पैलेस चौराहे पर तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद डाला जिससे उनकी घटना स्थल पर मौत हो गई।
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एटा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दस

यहां हाइवे पर हादसा

हिमाचल प्रदेश में हुआ है। हिमाचल के कुल्लू और मंडी बॉर्डर पर चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे में औट टनल के अंदर कार और टिप्पर की आमने सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई। ये टक्कर मंगलवार को हुई थी। हुए इस हादसे के बाद सड़क पर इधर-उधर से आ जा रहे लोगों लोगों ने कार के अंदर फंसे चालक औऱ आगे बैठे दोनों व्यक्तियों को बड़ी दिक्कतों के बाद कार से बाहर निकाला।

क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेज दिया

इसके तुरंत बाद कार में सवार 4 लोगों को पास के नगवाई हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद 4 व्यक्तियों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेज दिया गया।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App