×

एटा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दस

एटा जनपद में बीते दिन एटा जनपद के ग्राम वाहनपुर में एक 15 वर्षीय छात्रा की कोरोना से मौत के बाद एटा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हो गयी है।

SK Gautam
Published on: 2 May 2020 1:25 PM GMT
एटा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दस
X

एटा: जनपद में लगातार कोरोना पॉजिटिव की बढ़ती संख्या ने जिला प्रशासन सहित जनता के दिलों की धडकने बड़ा दी है, सभी लगातार जनपद में कोरोना के मरीजों की बढ़ती जनसंख्या से चिंतित भी है और डरे हुये भी है। एटा जनपद में बीते दिन एटा जनपद के ग्राम वाहनपुर में एक 15 वर्षीय छात्रा की कोरोना से मौत के बाद एटा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हो गयी है।

अलीगढ़ में जांच के दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई

मुख्य चिकित्सा अजय अग्रवाल ने बताया एटा जनपद की तहसील जलेसर क्षेत्र के ग्राम क्यार सिमराऊ निवासी 57 वर्षीय खेत सिंह उर्फ खेतपाल नामक वृद्ध की अलीगढ़ में जांच के दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अब जलेसर ब्लॉक में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हो गई है।

ये भी देखें: खूंखार आतंकी छूटे: अलर्ट पर है सेना, हाफिज सईद संग रच रहे साजिश

आज अलीगढ़ मेडिकल कालेज से प्राप्त हुई रिपोर्ट में 6 लोगों की जांच कराई गई थी जिनमें से जांच के दौरान खेत सिंह नामक वृद्ध कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह वृद्ध आगरा में टेडी बगिया के चौराहे पर दूध बचने का कार्य कर रहे थे।

जिसकी जानकारी होने पर खेतपाल को कोरेन्टाइन 27 अप्रैल को जे एल एन डिग्री कालेज में किए जाने के बाद 28 अप्रैल को उसकी ब्लड के सैम्पल कोरोना जांच के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजे गये थे।

ये भी देखें: आ गई दमदार बाइक: TVS Motors जल्द ही करेगी पेश, हाईटेक फीचर्स हैं पहचान

अलीगढ़ मेडिकल कालेज से आज ब्लड की जांच किए जाने के बाद रिपोर्ट आने पर खेतपाल को पॉजिटिव पाया गया है।यह एटा के जे एल एन डिग्री कॉलेज में कोरेन्टाइन किए गए हैं। वहीं जिले के अधिकारियों ने खेतपाल के गांव को भी कोरेन्टाइन किया गया है गांव में आने व जाने पर रोक लगा दी गई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story