×

मेरठ: ननद ने भाभी के मुंह पर पोती कालिख, तमाशबीनों ने बनाई वीडियो

पति से प्रेम-प्रसंग के शक में एक महिला अपनी भाभी पर टूट पड़ी। पहले उसके मुंह पर कालिख पोती और फिर बाल काट दिए। इस, दौरान लोगों ने दोनों महिलाओं को अलग-अलग करने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई। बाद में मोहल्ले के कुछ लोगों ने किसी तरह उनको अलग-अलग किया।

Aditya Mishra
Published on: 4 April 2019 8:36 AM GMT
मेरठ: ननद ने भाभी के मुंह पर पोती कालिख, तमाशबीनों ने बनाई वीडियो
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में पति से प्रेम-प्रसंग के शक में एक महिला अपनी भाभी पर टूट पड़ी। पहले उसके मुंह पर कालिख पोती और फिर बाल काट दिए। इस, दौरान लोगों ने दोनों महिलाओं को अलग-अलग करने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई। बाद में मोहल्ले के कुछ लोगों ने किसी तरह उनको अलग-अलग किया। बहरहाल, पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है।

मेडिकल थाना पुलिस के अनुसार एक होटल मालिक की बहन की शादी दिल्ली में हुई थी। कल महिला मायके पहुंची और हंगामा खड़ा कर दिया। आरोप लगाया कि उसके पति का चक्कर उसकी भाभी से चल रहा है। उसने कई बार विरोध भी किया, लेकिन भाभी नहीं मान रही है।

ये भी पढ़ें...मेरठ: सैन्य सम्मान के साथ छावनी से निकली शहीद अजय की अंतिम यात्रा

इसको लेकर ननद ने भाभी के मुंह पर कालिख पोत दी। विवाद इतना बढ़ा कि ननद ने कैंची से भाभी के बाल तक काट डाले। इस दौरान उनमें मारपीट भी हो गई। मामला घर की दहलीज से सड़क पर आ गया। मेडिकल एसओ कैलाश चंद मौके पर पहुंचे और दोनों को हिरासत में ले लिया। उनका कहना है कि दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।

झगड़ा होता देखकर लोगों ने दोनों महिलाओं को अलग-अलग करने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई। बाद में मोहल्ले के कुछ लोगों ने किसी तरह उनको अलग-अलग किया।

ये भी पढ़ें...मेरठ रैली में बोले पीएम मोदी- नाइंसाफी नहीं करता चौकीदार, बारी-बारी से होगा सबका हिसाब

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story