×

छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो बना ब्लैकमेल करने पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बीएससी की परीक्षा देकर लौट रही एक छात्रा के साथ उसी के गांव के एक युवक तथा उसके आगरा निवासी मित्र ने घर छोड़ने के बहाने कार में बैठाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

Aditya Mishra
Published on: 11 May 2019 11:44 AM GMT
छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो बना ब्लैकमेल करने पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
X
रेप की फ़ाइल फोटो

मथुरा: बीएससी की परीक्षा देकर लौट रही एक छात्रा के साथ उसी के गांव के एक युवक तथा उसके आगरा निवासी मित्र ने घर छोड़ने के बहाने कार में बैठाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोप है कि युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वीडियो क्लिपिंग बनाकर युवती को ब्लैकमेल किया और कई दिन तक कथित रूप से उसका शारीरिक शोषण करते रहे। आखिरकार युवती ने शुक्रवार की देर शाम थाना गोवर्धन में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें...मथुरा का लाल पंकज शहीद, शहादत की खबर सुन गम में डूबा शहर

प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद पांडेय के अनुसार गोवर्धन के एक गांव की युवती बीएससी प्रथम वर्ष की परीक्षा देकर 23 मार्च को कालेज से घर लौट रही थी। रास्ते में उसी के गांव के ए मासूम पुत्र महेंद्र ने गांव छोड़ने की कहकर उसे बैठा लिया। कार में मासूम का दोस्त दीपक पुत्र महेश भी था।

ये भी पढ़ें...जम्मू में हुए ग्रेनेड हमले के बाद मथुरा सतर्कता, जगह-जगह हुई जांच

युवती का आरोप है कि उन्होंने गिरिराजजी का प्रसाद बताकर कुछ खिलाया जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद दोनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया तथा वीडियो भी बनाई। इसी क्लिपिंग को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का कई दिन तक शारीरिक शोषण करते रहे।

आखिरकार, शुक्रवार को उसने पुलिस में रिपोर्ट कराने का फैसला किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डाक्टरी मुआयने के लिए भेज दिया है तथा आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें...मथुरा से हेमा मालिनी ने किया नामांकन, कहा- हम अपने अधूरे काम को पूरा कराएंगे

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story