×

उद्धव और कैशव के जल्द राम मन्दिर निर्माण वाले बयान पर उलेमा नाराज

उद्धव ठाकरे और डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मोर्य के राम मन्दिर का निर्माण जल्द करने वाले बयान पर नाराज देवबंदी उलेमा ने डिप्टी सीएम को कहा की क्या सरकार में हुए भी सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नही है। क्या, उलेमा  ने कहा की इस तरह की बयानबाजी न करे? जब सरकार के लोग ऐसे बयान बाजी करेंगे तो माहौल खराब होगा।

Roshni Khan
Published on: 18 Jun 2019 6:34 AM GMT
उद्धव और कैशव के जल्द राम मन्दिर निर्माण वाले बयान पर उलेमा नाराज
X

सहारनपुर: उद्धव ठाकरे और डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मोर्य के राम मन्दिर का निर्माण जल्द करने वाले बयान पर नाराज देवबंदी उलेमा ने डिप्टी सीएम को कहा की क्या सरकार में हुए भी सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नही है। क्या, उलेमा ने कहा की इस तरह की बयानबाजी न करे? जब सरकार के लोग ऐसे बयान बाजी करेंगे तो माहौल खराब होगा।

ये भी देंखे:World Cup 2019: ये क्या ​कह दिया जेसन होल्डर ने, किस राह को बता रहे हैं मुश्किल

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करे जो भी फैसला आयेगा वो मान्य होगा। उलेमा ने कहा उधव ठाकरे हो या डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हो उनको यह मालूम होना चाहिए कि जब बाबरी मस्जिद और राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में अंदर चल रहा है तो उनको इस तरीके की बयान बाजी नहीं करनी चाहिए।

हालांकि वह हुकूमत के अंदर यूपी सरकार के अंदर डिप्टी सीएम है। जब सरकार के जिम्मेदार इस तरह की बयान बाजी करेंगे तो आम लोगों का क्या हाल होगा। ऐसे लोगों को चाहिए कि वह इन हरकतों से बाज आए।

ये भी देंखे:देश की रक्षा के लिए शहीद हुए मेजर केतन शर्मा का शव आज पहुंचेगा मेरठ

सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा सब उस पर अमल करें। मुसलमान सब्र के साथ इंतजार कर रहा है और बार-बार इस बात को कह रहा है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा वह हम लोगों को मंजूर होगा। तो इन सरकार के लोगों को क्या सुप्रीम कोर्ट के ऊपर भरोसा नहीं है क्या।

हिंदुस्तान के कानून के ऊपर भरोसा नहीं है जो वह इस तरह के की बयानबाजी कर रहे हैं। हम सरकार से यह मांग करते हैं कि ऐसे लोगों की जुबान पर लगाम लगाएं और उन लोगों को जो है इन चीजों से दूर रखें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story