×

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की मां बोलीं- अतीक अहमद मिट्टी में नहीं मिला!

Prayagraj News: उमेश पाल की मां शांति पाल ने अपनी व्यथा भी सुनाई और गहरी नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अतीक के खिलाफ वकीलों में गुस्सा है। उसके खिलाफ समाज में गुस्सा है।

Syed Raza
Published on: 12 April 2023 5:17 PM GMT
Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की मां बोलीं- अतीक अहमद मिट्टी में नहीं मिला!
X
Umesh Pal Mother (Pic: Newstrack)

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड के बाद उनकी मां के आंसू अभी तक सूखने का नाम नहीं ले रहे हैं। वो अपने बेटे को याद कर बिलख पड़ती हैं। अभी तक इस मामले में हुई पुलिस की कार्रवाई को भी वह पूरा नहीं बता रही हैं। उनका कहना है कि इस हत्याकांड से जुड़े हर एक आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

अतीक के खिलाफ समाज में गुस्सा

बुधवार को मीडिया को दिए बयान में उमेश पाल की मां शांति पाल ने अपनी व्यथा भी सुनाई और गहरी नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अतीक के खिलाफ वकीलों में गुस्सा है। उसके खिलाफ समाज में गुस्सा है। हत्या करने वाले अभी तक फरार हैं। अतीक अभी भी धुरंधर की तरह खड़ा है। उन्होंने कहा कि अभी अतीक मिट्टी में नहीं मिला है।

मेरे घर से कोई बाहर नहीं निकलता

उमेश पाल की मां शांति पाल ने कहा कि हत्याकांड की दहशत उनके और उनके रिश्तेदारों के जेहन में बैठ गई है। आज भी उनके घर से कोई बाहर नहीं निकलता। बहुत जरूरी होने पर ही किसी के साथ ही कोई बाहर जाता है। उन्होंने कहा कि हमारा परिवार डर के बीच जीवन बिता रहा है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर और इस साजिश में शामिल न जाने कितने लोग बाहर खुले घूम रहे हैं। जो किसी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पूरा परिवार दहशत में जिंदगी गुजार रहा है। उन्होंने कहा कि न्याय प्रक्रिया पर उनका पूरा भरोसा है। बशर्ते पुलिस तो इस साजिश में शामिल एक-एक आरोपी को पकड़कर न्यायालय तक पहुंचा सके। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि प्रदेश में कहा जाता है कि माफिया को मिट्टी में मिला दिया जाएगा। लेकिन खुलेआम नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिलाने वाला अतीक अहमद अभी तक मिट्टी में नहीं मिल सका है। उन्होंने सरकार और न्याय व्यवस्था से आशा जताई कि उन्हें व उनके परिवार को सही समय पर न्याय जरूर मिलेगा।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story