×

Prayagraj News: अशरफ को प्रयागराज लाने की सभी प्रक्रिया पूरी, कल कोर्ट में कस्टडी रिमांड के लिए पेशी

Prayagraj News:बीते 2 दिनों से बरेली जेल के आसपास प्रयागराज पुलिस की गाड़ी नजर आई, जिसको लेकर के गए गहमागहमी का माहौल बना रहा।

Syed Raza
Published on: 3 April 2023 12:47 PM GMT
Prayagraj News: अशरफ को प्रयागराज लाने की सभी प्रक्रिया पूरी, कल कोर्ट में कस्टडी रिमांड के लिए पेशी
X
अशरफ को प्रयागराज लाने की सभी प्रक्रिया पूरी (photo: social media )

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस हर एक दिन खुलासे को लेकर के आगे बढ़ रही। इसी कड़ी में बताया जा रहा है कि अशरफ को आज यानि सोमवार को बरेली जेल से प्रयागराज ले जाने की प्रक्रिया लगभग पूरी कर ली है। आरोपी अशरफ का रिमांड बनाने के बाद अब पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुटी है। बीते 2 दिनों से बरेली जेल के आसपास प्रयागराज पुलिस की गाड़ी नजर आई, जिसको लेकर के गए गहमागहमी का माहौल बना रहा। हालांकि इस प्रकरण में पुलिस के अफसर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

आपको बता दें अधिवक्ता उमेश पाल और उनकी सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी नामजद किया गया है। बताया जा रहा हैं कि बीते शुक्रवार को बी वारंट लेकर प्रयागराज पुलिस बरेली जेल पहुची। लेकिन प्रक्रिया में समय लगने के कारण उसे ले जाना संभव नहीं हुआ। हालांकि सूत्रों के अनुसार जेल प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पूरी हो गई है और आज शाम तक प्रयागराज की पुलिस अशरफ को लेकर रवाना होगी।

पुलिस कस्टडी में कोर्ट से अपील करेगी प्रयागराज पुलिस

आपको बता दें प्रयागराज पुलिस अशरफ को बी वारंट के जरिए पुलिस कस्टडी में कोर्ट से अपील करेगी ऐसे में अगर अशरफ को पुलिस कस्टडी में भी आ जाता है तो अशरफ कई खुलासे कर सकता है क्योंकि यह बताया जा रहा है कि हत्या में शामिल गुड्डू मुस्लिम समेत कई अन्य लोग हत्याकांड के कुछ दिन पहले बरेली जेल पहुंचे थे जहां उन सभी ने अशरफ से मुलाकात की थी।अशरफ पर हत्या की साजिश करने का आरोप लगा है ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पुलिस कस्टडी मिलने के बाद हत्याकांड से पर्दाफाश करने में देर नहीं लगेगी।यह भी बताया जा रहा है कि अशरफ के बाद अतीक अहमद को भी साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा सकता है।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story