×

Umesh Pal Murder Case में बड़ा खुलासा, असद ने गुर्गे अतिन जफर को दिया था मोबाइल छुपाने का काम

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है, माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का पुलिस का मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए माफिया अतीक के गुर्गे आतिन जफर की निशानदेही पर बरामद किया।

Jugul Kishor
Published on: 28 April 2023 8:03 AM GMT (Updated on: 28 April 2023 8:30 AM GMT)
Umesh Pal Murder Case में बड़ा खुलासा, असद ने गुर्गे अतिन जफर को दिया था मोबाइल छुपाने का काम
X
आतिन जफर और असद ( सोशल मीडिया)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है, माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का पुलिस का मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए माफिया अतीक के गुर्गे आतिन जफर की निशानदेही पर मोबाइल बरामद किया है। माना जा रहा है कि असद का मोबाइल फोन मिलने से उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े हुए कई अहम सबूत मिल सकते हैं। वहीं, आतिन जफर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उमेश पाल की हत्या के बाद उसे असद ने फोन किया था, उसने अपना फोन छिपाने की बात कही थी।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस पूछताछ में आतिन जफर ने बताया है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद ने उसे किसी अज्ञात नंबर से फोन किया और उसने कहा था कि वह उसका मोबाइल फोन छिपा दे। आतिन के बयान के बाद पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि असद ने आखिर में किसके नंबर से फोन किया था। असद ने नया नंबर लेकर फोन किया या फिर किसी करीबी के फोन से बात की, यदि उसने किसी करीबी के फोन से बात की है तो वह भी उमेश पाल हत्याकांड में शामिल हो सकता है। ऐसे में जांच करके पुलिस उस व्यक्ति से पूछताछ करेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आतिन ने बताया कि उसने उमेश पाल की हत्या वाले दिन असद के एटीएम कार्ड का लखनऊ में इस्तेमाल किया था। आतिन जफर नाम के इस युवक ने पुलिस पूछताछ में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के एटीएम कार्ड से पैसे निकालने की बात भी कबूल की है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी असद का बीते दिनों झांसी में एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया था। जबकि, बीते 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हत्या हो गई थी।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, हमलावरों ने प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पर गोलीबारी और बमबाजी की थी, हमले में उमेश पाल के साथ उनकी दो सरकारी सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई थी। इस हत्याकांड के दो महीने बीत चुके हैं। पुलिस ने दो महीनों नें उमेश पाल हत्याकांड में शामिल माफिया अतीक अमहद के बेटे असद और शूटर गुलाम समेत 4 लोगों की एनकाउंटर कर चुकी है। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद का परिवार और उसकी गैंग के लोग आरोपी हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story