×

Umesh Pal murder case: क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, अतीक की पत्नी शाइस्ता के 3 करीबियों को धर-दबोचा

Umesh Pal murder case: उमेश पाल के हत्यारों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहती। यही वजह है कि लगातार मामले में एक्शन जारी है।

Aman Kumar Singh
Published on: 17 March 2023 6:38 PM GMT (Updated on: 17 March 2023 10:31 PM GMT)
Umesh Pal murder case: क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, अतीक की पत्नी शाइस्ता के 3 करीबियों को धर-दबोचा
X
अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन (Social Media)

Umesh Pal murder case : उमेश पाल मर्डर केस में अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार (17 मार्च) को 3 और संदिग्धों को क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया है। बताया जाता है ये तीनों माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के करीबी हैं। उमेश पाल की हत्या के बाद ये तीनों संदिग्ध अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के संपर्क में थे। शाइस्ता के अभी भी प्रयागराज (Prayagraj News) में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने CDR के आधार पर तीनों संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

उमेश पाल के हत्यारों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस कोई भी कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती। यही वजह है कि मामले में लगातार एक्शन हो रहा है। प्रदेश में कहीं एनकाउंटर तो कहीं पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है। एक दिन पहले ही बांदा में अतीक अहमद के एक करीबी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था। पैर में गोली मार पहले यूपी पुलिस ने उसे घायल किया, फिर हिरासत में लिया। उसके बाद आज अतीक के तीन और करीबियों को पुलिस ने धर-दबोचा। उनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस को शक, प्रयागराज में ही छिपी है शाइस्ता

एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में शुक्रवार को माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। शाइस्ता के वकील ने अदालत से कागजात दिखाने के लिए समय मांगा। कोर्ट ने इसके लिए 21 मार्च तक का समय दिया है। मामले में अगली सुनवाई 21 मार्च को होगी। दरअसल, उमेश पाल की हत्या के बाद से अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार है। शाइस्ता पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित हुआ है। पुलिस को शक है कि शाइस्ता प्रयागराज में ही कहीं छिपी हैं।

शूटर की दोस्त महिला को भी दबोचा

उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज के नैनी इलाके से एक महिला को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि महिला, शूटर गुलाम के संपर्क में थी। इन दोनों की हर दिन कई बार लंबी बातचीत भी होती रही थी। उक्त महिला को 5 लाख रुपए के इनामी शूटर की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है।

अतीक के करीबी के भाई को एसटीएफ ने उठाया

माफिया अतीक के करीबी के भाई को एसटीएफ ने उठाया। बहराइच से STF ने नफीस बिरयानी के भाई को उठाया है। उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल क्रेटा कार इसी की पत्नी रुखसार के नाम पर है। रुखसार
हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है। बता दें, नफीस बिरयानी माफिया अतीक अहमद का फाइनेंसर है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story