×

तिलमिला उठेंगे कांग्रेसी: महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया ऐसा बयान, निशाने पर राहुल गांधी

रविवार को वाराणसी पहुंचे केंद्रीय कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय ने किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयानों पर पलटवार किया.

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 1:54 PM GMT
तिलमिला उठेंगे कांग्रेसी: महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया ऐसा बयान, निशाने पर राहुल गांधी
X
रविवार को वाराणसी पहुंचे केंद्रीय कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय ने किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए

वाराणसी. किसान आंदोलन को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. रविवार को वाराणसी पहुंचे केंद्रीय कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय ने किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयानों पर पलटवार किया. उन्होंने राहुल गांधी की ओर से किसानों को "वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो" कहने पर कहा कि राहुल गांधी बिल्कुल ठीक कर रहे हैं कि जो प्रारंभिक कक्षाओं में पढ़ाई जाता है, अब वहां से शुरू कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें...राहुल गांधी का पीएम मोदी से सवाल: भारत में टीकाकरण कब, शेयर किया ये ग्राफ

पीएम मोदी की अपील पर विचार करेंगे किसान

क़ृषि बिल के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच सरकार की ओर से 29 दिसंबर को बातचीत के प्रस्ताव को किसानों ने मां लिया है. केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पाण्डेय ने कहा कि हम सब को विश्वास था कि मोदीजी की अपील पर जिम्मेदार किसान और किसान संगठन विचार करेंगे.

सरकार के दरवाजे किसानों से बातचीत के लिए हमेशा खुले हैं. किसान जिद्द से हटकर तथ्य और तर्क पर जो भी बात रखेंगे सरकार उस पर विचार करने के लिए तैयार है.

mahendranath pandey फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...राहुल गांधी का सवाल- दुनिया में वैक्सीन देने का काम शुरू, भारत का नंबर कब आएगा?

कोरोना वैक्सीन के मजहबीकरण करने पर जताई चिंता

इस बीच कोरोना वैक्सीन को धार्मिक रंग देने पर केंद्रीय मंत्री ने अपनी राय रखी. मुस्लिम संगठनों की ओर से कोरोना वैक्सीन में सूअर की चर्बी होने का सवाल उठाने वालों को केंद्रीय मंत्री ने नसीहत देते हुए कहा कि देश और दुनिया के वैज्ञानिकों ने स्पष्ट कर दिया है और जो लोग भी भ्रम फैला रहे हैं उन पर ना ध्यान देकर वैज्ञानिकों की बात पर ध्यान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें... दिल्ली- कृषि कानूनों को लेकर राष्ट्रपति से मिले राहुल गांधी, केंद्र पर हमला

रिपोर्ट-आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story