×

पाकिस्तान से आया फोन: बजी मौत की घंटी, BJP सांसद को मिली ये धमकी

भाजपा सांसद साक्षी महाराज को जान मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें फोन के जरिये दी गयी। बताया जा रहा है ये फोन पाकिस्तानी नंबर से आया है।

Shivani
Published on: 11 Aug 2020 6:40 AM GMT
पाकिस्तान से आया फोन: बजी मौत की घंटी, BJP सांसद को मिली ये धमकी
X
unnao bjp mp sakshi maharaj receives death threat from pakistan

उन्नाव: उत्तर प्रदेश से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को जान मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें फोन के जरिये दी गयी। बताया जा रहा है ये फोन पाकिस्तानी नंबर से आया है। धमकी वाली फोन कॉल आने के बाद भाजपा सांसद ने उन्नाव एसपी को लिखित शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान से आये फोन कॉल पर उन्हें धमकाया गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांसद साक्षी महाराज को मिली जान से मरने की धमकी

भारत में इन दिनों अंतराष्ट्रीय कॉल का खौफ बना हुआ है। पाकिस्तानी, यूके के नंबरों से लोगों के पास कॉल आ रही है। कभी कोई आलिया नाम की लड़की बात करती है तो कभी कोई खुद को खालिस्तानी समर्थक बता कर 15 अगस्त को झंडारोहण न करने की अपील करता है। इन सब के बीच अब उनाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तानी से धमकी भरी कॉल आयी है।

पाकिस्तानी नंबर से आया धमकी भरा कॉल

बीजेपी सांसद ने इस बाबत एसपी उन्नाव को पत्र लिखकर शिकायत की। उन्होंने बताया कि सोमवार की शाम उन्हें दो बार पाकिस्तान के नंबर (+923151225989) से कॉल आई।पहली कॉल शाम 4.24 बजे और दूसरी 04.26 बजे आई। इस दौरान फोन करने वाले शख्स ने सांसद से कहा कि उनका घर बम से उड़ा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः पीएम के संसदीय क्षेत्र में दारोगा की दबंगई, किया गया सस्पेंड

धमकी देने वाला बोला, 24 घंटे निगरानी में, बम से उड़ा देंगे घर

फोन करने वाले ने धमकी भरे लहजे में बोला, 'तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है। दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को जान से मार देंगे। मेरे मुजाहिदीनों की तुम पर 24 घंटे नजर है जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे। तुम्हारे कार्यक्रम की जानकारी हमारे लोगों को रहती है।'

ये भी पढ़ेंः इस भाजपा नेता की हुई हत्याः इलाके में हड़कंप, मॉर्निंग वाक पर था निकला

घर को बम से उड़ाने की धमकी, मोदी-योगी का भी जिक्र

साक्षी महाराज ने अपनी शिकायत में बताया कि धमकी देने वाले ने भाजपा और आरएसएस के नेताओ का भी नाम लिया। उन्होंने धमकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत के नाम का भी जिक्र किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story