×

इस भाजपा नेता की हुई हत्याः इलाके में हड़कंप, मॉर्निंग वाक पर था निकला

बागपत में मॉर्निंग वॉक पर गए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या से इलाके में सनसनी मच गई।

Newstrack
Published on: 11 Aug 2020 6:23 AM GMT
इस भाजपा नेता की हुई हत्याः इलाके में हड़कंप, मॉर्निंग वाक पर था निकला
X
भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या

बागपत: योगीराज में भले ही बदमाशो के एनकाउंटर करके पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन बावजूद इसके अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बागपत में मॉर्निंग वॉक पर गए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या से इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही एसपी बागपत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये भी पढ़ें: नाकामी के आरोप के नीचे दबी सरकार, पीएम समेत पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा

खेत में मिला शव

दरअसल एक खेत मे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे संजय खोखर का खून से लथपथ पड़ा शव मिला है। अज्ञात बदमाशों ने उनकी उस वक्त बेरहमी से हत्या कर डाली जब वो मॉर्निंग वॉक पर गए थे। इस हत्याकांड के साथ ये भी साफ हो गया कि बागपत में बदमाशों को ना तो योगिराज का ख़ौफ़ और ना खाकी का। उनके कत्ल से इलाके में सनसनी मच गई है। किसान जब खेत पर गए तो उनका खून से लथपथ शव पड़ा मिला और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या

ये भी पढ़ें: मौत की बारिश: भूस्खलन, बादल फटने से खौफ में लोग, जारी हुआ रेड अलर्ट

जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुची। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी सुबूत जुटाए। सबसे बड़ी बात ये है कि छपरौली थाना इलाके में सवा महीने के भीतर ये तीसरा बड़ा कत्ल करके बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना, उसके बाद रालोद नेता देशपाल खोखर और अब भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या कर दी गई। पूर्व जिलाध्यक्ष की इस हत्या से बागपत दहल गया है क्योंकि योगीराज में ही जब भाजपाई सुरक्षित नहीं रहेंगे तो बाकी का क्या होगा।

एसपी बागपत ने पूर्व जिलाध्यक्ष हत्याकांड के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी है और प्रथम दृष्ट्या रंजिश के चलते हत्या किये जाने की बात कही है।

अब इस कत्ल के पीछे रंजिश ही है या कुछ और ये तो हत्याकांड के खुलासे के बाद ही साफ होगा। लेकिन इतना जरूर है कि इस हत्याकांड के बाद ये भी साफ हो गया है बदमाश जब जिसे चाहेंगे उसे आसानी से ठिकाने लगा देंगे। यानि खाकी पर अपराधी एक बार फिर भारी पड़ गए।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: कोरोना वृद्ध पर नई रणनीतिः पीएम मोदी राज्यों के सीएम से करेंगे बात

Newstrack

Newstrack

Next Story