×

उन्नाव केस: ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट कराने की कोर्ट ने दी इजाजत

सीबीआई के स्पेशल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सुब्रत पाठक ने रायबरेली में उन्नाव रेपकांड की पीड़िता की कार में हुए एक्सीडेंट के मामले में निरुद्ध ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल व खलासी मोहन श्रीवास का नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग टेस्ट तथा ब्रेन फिंगर प्रिन्टिंग टेस्ट विधिनुसार कराने की अनुमति सीबीआई को दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 9 Aug 2019 4:44 PM GMT
उन्नाव केस: ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट कराने की कोर्ट ने दी इजाजत
X

लखनऊ: सीबीआई के स्पेशल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सुब्रत पाठक ने रायबरेली में उन्नाव रेपकांड की पीड़िता की कार में हुए एक्सीडेंट के मामले में निरुद्ध ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल व खलासी मोहन श्रीवास का नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग टेस्ट तथा ब्रेन फिंगर प्रिन्टिंग टेस्ट विधिनुसार कराने की अनुमति सीबीआई को दी है।

यह भी पढ़ें...धारा 370 पर काशी के संतों ने ठोकी पीएम की पीठ, कांग्रेस को जमकर कोसा

उन्होंने यह आदेश सीबीआई की अर्जी व अभियुक्तों की सहमति पर दिया है। उन्होंने इसके साथ ही अभियुक्तों को 14 अगस्त की सांय चार बजे तक सीबीआई की कस्टडी में सौंपने का भी आदेश दिया है।

शुक्रवार को सीबीआई के डिप्टी एसपी राम सिंह ने अभियुक्तों का यह सभी टेस्ट कराए जाने की अनुमति मांगी। कहा कि इस मामले की विवेचना के लिए अभियुक्तों की यह सभी टेस्ट कराया जाना अति आवश्यक है। उन्होंने इसके लिए अदालत में अपने बयान के जरिए सहमति भी दे दी है।

यह भी पढ़ें...आर्टिकल 370: PAK को उसी के प्लान में मात देने के लिए भारत ने तैयार की रणनीति

बीते 30 जुलाई को पीड़िता के चाचा महेश सिंह ने एक्सीडेंट के इस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व अन्य को नामजद करते हुए हत्या व हत्या की साजिश, हत्या का प्रयास तथा जानमाल की धमकी देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story