उन्नाव रेप ट्विस्ट: एक वीडियो जिसने सेंगर के जेल में दबदबे की खोली पोल

उन्नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है, लेकिन इसका उनके ऊपर कोई असर नहीं है। कुलदीप सिंह सेंगर सीतापुर जेल में बंद हैं। वहां पर वह ऐशो आराम की जिंदगी बिता रहे हैं। कुलदीप सेंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

लखनऊ: उन्नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है, लेकिन इसका उनके ऊपर कोई असर नहीं है। कुलदीप सिंह सेंगर सीतापुर जेल में बंद हैं। वहां पर वह ऐशो आराम की जिंदगी बिता रहे हैं। कुलदीप सेंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर पता चलता है कि जेल के बाहर और अंदर कानून सेंगर सलाम ठोकता है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद पायजमा पहना हुआ एक शख्स पुलिस वाले को कुछ दे रहा है। इस वीडियो के बारे में जानकारी सामने आई है कि सफेद पायजमा वाला व्यक्ति पुलिस को नोट दे रहा है और वह भगवंतनगर पालिका परिषद के चेयरमैन रिंकू शुक्ला हैं।

यह भी पढ़ें…राज्‍यसभा में UAPA बिल पास, अब आतंकवाद से सख्‍ती से निपटेगा भारत

यह वीडियो जेल से बाहर मिलकर निकलने का है। तो वहीं दूसरे वायरल वीडियो में मिलने की गुजारिश की जा रही है। उन्नाव के एक गांव का प्रधान मिलने आया और जो जेल के अंदर और बाहर के हालात के बारे में बताने वाला पुलिस है और उसका महेंद्र यादव है।

दरअसल रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने का बीजेपी पर आरोप लगते रहे हैं। इसके बाद आखिरकार बीजेपी ने सेंगर को पार्टी से बाहर का रास्त दिखा दिया। 22 जुलाई 2017 को पीड़िता ने पीएम से लेकर सीएम ऑफिस को चिट्ठी लिख कर बताया कि विधायक ने उसके साथ रेप किया है। 22 फरवरी 2018 को पीड़ित ने उन्नाव की जिला अदालत में याचिका दायर कर कहा कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उसके साथ रेप किया। 13 अप्रैल 2018 कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें…जानिए कैसे, कुलदीप सिंह सेंगर की बर्बादी के सबसे असली विलेन हैं अखिलेश यादव

सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है कि जिस प्रदेश में 2 साल में एक ही परिवार के चार लोगों को मार दिया गया है वहां इंसाफ हो ही नहीं सकता इसलिए उन्नाव रेप कांड की पीड़िता से संबंधित सारे केस की सुनवाई दिल्ली में होगी। अब सेंगर के वायरल वीडियो से साफ हो गया है कि उसके चौखट पर पहुंचकर कानून क्यों कमजोर हो जाता था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App