×

उन्नाव रेप केस अपडेट : सपा कार्यकताओं का ट्रेन रोको प्रदर्शन

उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के समाजवादी पार्टी जगह-जगह प्रर्दशन कर रही है । इसी कड़ी में सपा कार्यकताओं ने ट्रेन  रोक कर प्रदर्शन किया ।

Roshni Khan
Published on: 9 Aug 2019 8:15 AM GMT
उन्नाव रेप केस अपडेट : सपा कार्यकताओं का ट्रेन रोको प्रदर्शन
X

कानपुर: उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के समाजवादी पार्टी जगह-जगह प्रर्दशन कर रही है । इसी कड़ी में सपा कार्यकताओं ने ट्रेन रोक कर प्रदर्शन किया । कार्यकर्ताओ ने कहा कि पीड़िता के पूरे परिवार को जान से मार दिया गया है । वहीं पीडिता जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है । यदि उसे यदि न्याय नहीं मिला तो सपा सड़को पर उतर उग्र प्रदर्शन करेगी ।

ये भी पढ़ें:वृक्षारोपण महाकुंभ: 22 करोड़ पौधे लगाकर रिकॉर्ड दर्ज करेगी योगी सरकार

लखनऊ फाटक के पास रोका समस्तीपुर एक्प्रेस को

शुक्रवार को सुबह लखनऊ फाटक के पास सपा कार्यकताओं ने समस्तीपुर एक्प्रेस को रोक लिया । कार्यकर्ताओ के प्रदर्शन की वजह से ट्रेन लगभग 15 मिनट तक रूकी रही । जब इसकी जानकारी जीआरपी , आरपीएफ और पुलिस को हुई तो ट्रेन से कार्यकर्ताओ को हटाया । ट्रेन को रवाना किया गया।

इसके साथ ही सपा कार्यकर्ताओ का शिक्षा पार्क में धरना प्रदर्शन किया । इस मौके पर सपा नगर अध्यक्ष मुईन खान ने कहा कि सरकार से 25 सूत्रीय मांग को लेकर आज हमने प्रदेश के सभी मुख्यालयों पर धरना दिया है ।

ये भी पढ़ें:नागासाकी दिवस: आज ही के दिन इस बम से मरे थे 80 हजार लोग, जानिये पूरी कहानी

उन्होने कहा कि जनता ने पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनवाई थी कि प्रदेश में सुशासन आएगा । कानून व्यावस्था पूरी तरह से ध्वस्त है । उत्तर प्रदेश की भाजपा की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने हर मुद्दे पर विफल है । बच्चियों के साथ रेप हो रहे है जेल में हत्याएं हो रही है । निर्दोश लोगो को जेलो में बंद किया जा रहा है ।

ये भी पढ़ें:सोचा नहीं होगा! प्लेटफॉर्म वाली महिला की एक झटके में बादल गई लाइफ

जो नवजवान हाथ में डिग्री लेकर घूम रहा है उनके हाथ में भगवा झंडा पकड़ाकर के उत्तर प्रदेश को आतंकवाद की फैक्ट्री बनाने का काम किया जा रहा है । सड़को को गड्डामुक्त बनाने का वादा था । लेकिन सड़के चारो तरफ टूटी पड़ी है । हम विपक्ष में होने के नाते प्रदर्शन कर रहे है । यदि हालात नहीे सुधरे तो हम जेलों को भरने का काम करेंगे । सरकार को मनमानी नहीं करने देंगे और जनता के साथ धेखा नहीं करने देंगे ।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story