उन्नाव एक्सक्लूसिव: पीड़िता को कार से निकालने का वीडियो आया सामने

उन्नाव रेप कांड में पीड़िता के चाचा महेश सिंह को कल पैरोल मिलेगी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उन्हे पैरोल मिली है। बता दें, रायबरेली जिला जेल से कल अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पीड़िता के चाचा महेश सिंह निकलेंगे।

उन्नाव एक्सक्लूसिव| पीड़िता को कार से निकालने का वीडियो आया सामने

उन्नाव एक्सक्लूसिव| पीड़िता को कार से निकालने का वीडियो आया सामने

रायबरेली: उन्नाव रेप कांड की पीड़िता रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा महेश से मिलने गयी थी। इस दौरान उसके साथ उसकी चाची, मौसी और वकील भी मौजूद थे। मगर वहां से लौटते समय गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के आटोरा के पास पीड़िता की कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हाल ही में, इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्सिडेंट के बाद लोग पीड़िता को कार से निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: अखिलेश यादव पहुँचे ट्रामा सेंटर, पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

बता दें, पीड़ित परिवार बच्चों के साथ ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठ गया है। दरअसल, परिजन जेल में बंद चाचा महेश के मुकदमे वापस लेने और पैरोल पर बाहर लाने की मांग पर अड़े हुए हैं। परिजनों का कहना है कि वह मांग न पूरी होने तक धरने पर बैठेंगे। मालूम हो, ट्रामा में गंभीर हालात में भर्ती पीड़िता का इलाज चल रहा है।

पीड़िता से मिले अखिलेश यादव

वहीं, परिजनों को मौके पर ट्रामा प्रशासन के साथ पुलिस अधिकारी मनाने में जुटे हुए हैं।साथ ही, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी आज पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचे।

पीड़िता के चाचा को मिली पैरोल

उन्नाव रेप कांड में पीड़िता के चाचा महेश सिंह को कल पैरोल मिलेगी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उन्हे पैरोल मिली है। बता दें, रायबरेली जिला जेल से कल अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पीड़िता के चाचा महेश सिंह निकलेंगे। मालूम हो, सड़क हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई। इनके ही अंतिम संस्कार में चाचा महेश को शामिल होना है।

उन्नाव रेप कांड में आया नया ट्विस्ट

वैसे इस मामले में अब नया मोड़ आया है। इस मामले में यूपी पुलिस ने दावा किया है कि जिस ट्रक से रेप पीड़िता की कार की टक्कर हुई थी, वह ट्रक समाजवादी पार्टी नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का है। पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर, उनके भाई मनोज सेंगर और आठ अन्य के खिलाफ सड़क दुर्घटना मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: विराट के पापा बनने को लेकर पत्नी अनुष्का ने कही ये बड़ी बात

इस हादसे में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई। पीड़िता और वकील का इलाज केजीएमयू में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: बुरी खबर! रेलवे में करते हो नौकरी तो उठा लो अपना बोरिया बिस्तर, हो रही बंपर छटनी

केजीएमयू अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एसएन शंखवार ने बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत बेहद गंभीर है। दोनों ही वेंटिलेटर पर हैं। अगर खुद की इच्छा हो तो किसी भी संस्थान में ले जा सकते हैं। अभी उन्हें होश नहीं आया है।

यहां देखें वीडियो