×

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मां ने लगाए गंभीर आरोप, प्रियंका ने किया ट्वीट

रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि इस हादसे में पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई।  हादसे के बाद उन्नाव रेप केस की पीड़िता लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक है।

Manali Rastogi
Published on: 29 July 2019 4:57 AM GMT
उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मां ने लगाए गंभीर आरोप, प्रियंका ने किया ट्वीट
X
उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मां ने लगाए गंभीर आरोप, प्रियंका ने किया ट्वीट

लखनऊ: उन्नाव बलात्कार पीड़िता को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '#Unnao बलात्कार पीड़िता के साथ सड़कदुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है। इस केस में चल रही CBI जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?'



यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप पीड़िता से मिलने पहुंचीं दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

इस मामले में तमाम दिग्गज नेता अपने बयान दे रहे हैं। वहीं, अब मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, पीड़िता की मां ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर हत्या और एक्सीडेंट कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह कचहरी में मारने की बात करते थे। आखिर में उन्होंने ऐसा करवा दिया।

यह भी पढ़ें: आज राज्यपाल पद की शपथ लेंगी आनंदीबेन पटेल, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

पीड़िता की मां ने यह भी कहा कि पीड़ित का चाचा को जल्द बुलाने की बात कहीं। पीड़िता की मां ने कहा विधयाक के गुर्गे बाहर घूम रहे हैं, जबकि विधयाक अंदर मोबाइल से सारा नेटवर्क चलाता है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने एक्सीडेंट और हत्या की बात पहले भी बताई थी।

यह भी पढ़ें: ‘जय श्री राम’ न बोलना मुस्लिम किशोर को पड़ा भारी, 4 लोगों ने लगाई आग

बता दें, रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि इस हादसे में पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद उन्नाव रेप केस की पीड़िता लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक है। पीड़िता और वकील को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया गया है। उनकी कई हड्डियां टूट गई हैं और सिर पर भी काफी चोट आई है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story