×

सुनें रेप पीड़िता के पिता का दर्द, जिसे समझा बेटा उसने किया रेप

लड़की के पिता ने कहा कि जिसे बेटा समझकर घर आने की इजाजत दी थी, उसी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना डाला। इन वीडियो के दम पर ही उसने बेटी के साथ कई बार जबरदस्ती की और मानसिक प्रताड़ना दी।

SK Gautam
Published on: 5 Dec 2019 12:23 PM GMT
सुनें रेप पीड़िता के पिता का दर्द, जिसे समझा बेटा उसने किया रेप
X

उन्नाव: आज सुबह जिस पीड़ित लड़की को जिंदा जला दिया। उस लड़की की हालत बेहद नाजुक है। वह 90% तक जल गई है और उसे एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया गया है। जिन लोगों ने पीडिता को जिन्दा जला दिया वे लोग जमानत पर रिहा हुए थे। लड़की के पिता ने कहा कि जिसे बेटा समझकर घर आने की इजाजत दी थी, उसी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना डाला। इन वीडियो के दम पर ही उसने बेटी के साथ कई बार जबरदस्ती की और मानसिक प्रताड़ना दी।



ये भी देखें : नीरव मोदी का काम तमाम: अब नहीं बच पायेगा, घोषित हुआ भगोड़ा आर्थिक अपराधी

पुलिस ने मुख्य आरोपी शिवम त्रिवेदी के अलावा उसके पिता राम किशोर, शुभम त्रिवेदी, हरिशंकर और उमेश बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता का कहना है कि-

ये सारा मामला एक साल पहले शिवम के घर में आने-जाने से शुरू हुआ। उसने बेटी को फंसा लिया। एक दिन रायबरेली ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो बना लिया। वह गांव का ही बच्चा था। यही समझकर घर में आने दिया था, उसने हमारा विश्वास तोड़ा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह बेटी को ब्लैकमेल करने लगा। उसने बेटी को मानसिक यातना दी।



ये भी देखें : मोदी सरकार के इन दो बड़े फैसलों ने बदलकर रख दी लोगों की वर्षों पुरानी सोच

"मारपीट करता था, जान से मारने की धमकी भी दी"

पिता ने बताया ने यह भी बताया कि शिवम एक दिन बेटी को लेकर भाग गया और 2 महीने तक रायबरेली में रहा। इसके बाद बेटी को घर छोड़ गया। जब हम लोगों को सारी बात पता चली तो हमने शादी के लिए कहा। लेकिन, मामला सुलझाने की बजाय वो लोग हमें ही धमकाने लगे। शिवम बेटी पर नजर रखता था, घर से अकेले बाहर भी नहीं जाने देता था। मारपीट करता था और जबरदस्ती भी। कई बार जान से मारने की धमकी दी। तंग आकर मेरी बेटी अपनी बुआ के घर रायबरेली चली गई।'

ये भी देखें : ये हैं दूसरे गांधी! क्या आप जानते हैं इनकी महानता की कहानी, पढ़ें पूरी खबर



साथियों के साथ असलहा दिखाकर गैंगरेप किया और भाग गए

"शिवम को बेटी के बुआ के घर जाने की बात पता चली और वह वहां भी पहुंच गया। उसने मेरी बेटी को शादी का झांसा दिया और मेरी बेटी ने विश्वास कर लिया। उसने अपने साथियों के साथ असलहा दिखाकर गैंगरेप किया और भाग गए। इस दिन के बाद बिटिया टूट गई थी। उसने सारी बात अपनी बुआ को बताई थी। हमने रायबरेली में थाने में शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। एसपी को डाक से सूचना भेजी, तब भी कुछ नहीं हुआ। बहुत दौड़भाग के बाद 5 मार्च को एफआईआर दर्ज हो पाई थी।"

SK Gautam

SK Gautam

Next Story