×

नोकिया की धमाकेदार इंट्री: लांच किया ये शानदार टीवी, ये है कीमत और फीचर्स

टीवी की बिक्री के लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से साझेदारी की है। इसकी सेल 10 दिसंबर से होगी। नोकिया ने इस स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये रखी है, जिसे Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

SK Gautam
Published on: 5 Dec 2019 10:21 AM GMT
नोकिया की धमाकेदार इंट्री: लांच किया ये शानदार टीवी, ये है कीमत और फीचर्स
X

नई दिल्ली: स्मार्ट फ़ोन के बाद अब नोकिया ने भारत में स्मार्ट टीवी के सेग्मेंट में भी कदम रख दिया है। नोकिया के स्मार्ट फ़ोन के कई सेगमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अब कंपनी ने स्मार्ट टीवी की दुनिया में कदम रखते हुए 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है।

ये भी देखें : राहुल गांधी नहीं ये राजकुमार संभालेंगे कांग्रेस की विरासत?

स्मार्ट टीवी की कीमत है 41,999

बता दें कि इस टीवी की बिक्री के लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से साझेदारी की है। इसकी सेल 10 दिसंबर से होगी। नोकिया ने इस स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये रखी है, जिसे Flipkart से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ऑफर के रूप में इसकी खरीद पर 10 फीसदी का डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा।

ये भी देखें : अखिलेश की बेटी ने थामी घोड़े की लगाम, की ऐसे घुड़सवारी, निहारती रह गई मां डिंपल

ये हैं नोकिया Smart TV के फीचर्स- डॉल्बी विजन और HDR 10

यह स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ऐंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें गूगल प्ले स्टोर भी दिया गया है जिससे यूजर्स अपनी पसंद के ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। इस 4K टीवी में PureX क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 2.25जीबी की रैम दी गई है। इस नोकिया स्मार्ट टीवी में इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी देखें : क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, इस दिग्गज क्रिकेटर का निधन, शोक की लहर

डिस्प्ले- रेजॉलूशन 3840 x 2160 पिक्सल

साउंड क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें JBL की साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया है। 55 इंच के Ultra HD डिस्प्ले वाले इस टीवी में बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इसमें Netflix और YouTube के लिए गूगल वॉइस असिस्टेंट की सुविधा भी दी है। नोकिया के इस टीवी का सीधा मुकाबला शाओमी, मोटोरोला, Vu, थॉमसन जैसी कंपनियों से रहेगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story