×

पुलिस ने लगाया चूहों पर ऐसा आरोप, सुनने वाले रह गए दंग, आप भी हो जाएंगे हैरान

अधिकारियों ने दावा किया है कि इन डिब्बों के गायब होने के पीछे चूहों का हाथ था। पुलिस अधिकारियों के इस दावे को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

Newstrack
Published on: 29 March 2021 1:27 PM GMT
पुलिस ने लगाया चूहों पर ऐसा आरोप, सुनने वाले रह गए दंग, आप भी हो जाएंगे हैरान
X

Meghna मेघना

यूपी: 'ठांय ठांय' से लेकर 'फोटोशॉप मास्क' तक, उत्तर प्रदेश की पुलिस के कई ऐसे कारनामे अक्सर खबर की सुर्खियों में रहते हैं। इस बार का मामला तो उससे भी बड़ा है। उत्तर प्रदेश के एटा के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन से स्ट्रॉन्गरूम में बंद बड़ी संख्या में अवैध शराब के ज़ब्त डिब्बे गायब हो गए। जब गायब हुए इन शराब के डिब्बों का रहस्य सामने आया तो लोगों की बोलती बंद हो गई है।

किसने गायब की शराब?

स्थानीय पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने दावा किया है कि इन डिब्बों के गायब होने के पीछे चूहों का हाथ था। पुलिस अधिकारियों के इस दावे को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने रविवार को इस मामले की पुष्टि की और कहा कि इस संबंध में एक जांच जारी है। हालाँकि, उन्होंने आगे विस्तार से बताने से इनकार कर दिया।

ये भी देखिये:नंदीग्राम में ममता: शुभेंदु पर साधा हमला, भगवा पहनकर खुद को समझ रहे संत

जांच में जुटी पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि वहां के कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन से शराब के 1,400 से अधिक कार्टन गायब हो गए और स्टेशन हाउस अधिकारी इंद्रेशपाल सिंह और क्लर्क रिशाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, पुलिस स्टेशन की एक जनरल डायरी में लिखा गया है कि 239 डिब्बों को चूहों ने नष्ट कर दिया है, जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये बात थोड़ी संदिग्ध और अस्वीकार्य है।

पुलिस स्टेशन से गायब कार्टन

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "एक सप्ताह पहले, यह मामला सामने में आया कि जब्त की गई अवैध शराब के 1,450 कार्टन कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन से गायब हैं। चूहे वाली बात को संज्ञान में लिया गया है लेकिन वो संदिग्ध लग रही है और लगता है कि मामले को रफा-दफा करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story