×

AAP सांसद ने लिखा PM मोदी को पत्र, योगी सरकार पर लगाया बड़े षड्यंत्र का आरोप

आप सांसद ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि योगी सरकार के षडयंत्र की जांच कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने यूपी में जातीय हिंसा होने की आशंका व्यक्त की।

Shivani
Published on: 22 Oct 2020 5:36 PM GMT
AAP सांसद ने लिखा PM मोदी को पत्र, योगी सरकार पर लगाया बड़े षड्यंत्र का आरोप
X

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर आरोप लगाया है कि बीते कुछ महीनों से यूपी में जातीय आधार पर नफरत व हिंसा फैलाने का षडयंत्र चल रहा है, जिसके सूत्रधार राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है।

सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र

आप सांसद ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि योगी सरकार के इस कृत्य की जांच कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने यूपी में जातीय हिंसा होने की आशंका व्यक्त करते हुए कहा है कि योगी प्रदेश में जातीय हिंसा करना चाहते है, जिसमे तामाम तरह के आपराधिक तत्व उनका साथ दे रहे है।

योगी सरकार पर लगाया जातीय हिंसा की षडयंत्र करने का आरोप

संजय सिंह ने गुरुवार को लिखे अपने पत्र में प्रधानमंत्री से अपील की है कि दलित और पिछडो के खिलाफ आदित्यनाथ सरकार की ओर से छेड़े गए अत्याचार को बंद कराया जाए। उन्होंने लिखा है कि यूपी में दलित और पिछड़े समाज के लोगों के साथ अत्याचार अन्याय और अपराध होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि योगी सरकार प्रदेश में दलितों के साथ लगातार हो रहे हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओ में समुदाय को न्याय देने की बजाय हत्यारों और बलात्कारियो का साथ दे रही है।

ये भी पढ़ेंः अनुप्रिया पटेल हुईं बागी! डीएम पर दिखीं हमलावर, BJP नहीं ले रही मामले में दिलचस्पी



प्रधानमंत्री से की इस संबंध में योगी सरकार की जांच की मांग

उन्होंने पत्र में हाथरस की घटना का उल्लेख करते हुए लिखा है की हाथरस में एक दलित बेटी के गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी जाती है। योगी सरकार बलात्कारियो के साथ खड़ी हो जाती है, इस घटना से दलित समुदाय में भारी आक्रोश है। उन्होंने लिखा है कि गाजियाबाद में आक्रोशित दलित समुदाय के 236 लोगों द्वारा हिन्दू धर्म का त्याग करने पर भाजपा के एक विधायक उनको आईएसआई का एजेंट बता देते है। उन पर आतंकी संगठनो और दाऊद जैसे से पैसा लेकर धर्म परिवर्तन करने का आरोप लगता है।



ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर: बिना अनुमति होगा यहां लैंड, हो सकता है विवाद…

हाथरस और बलिया कांड का जिक्र

आप सांसद ने इसे भाजपा द्वारा वाल्मीकि और जाटव समुदाय का घोर अपमान बताया है। राज्यसभा सांसद ने बलिया कांड का जिक्र करते हुए लिखा है कि मामला पिछड़े वर्ग से जुड़ा था इसलिए पूरी योगी सरकार हत्यारे को बचाने में जुट गई।यह सब सोची समझी साजिश के तहत जातीय उन्माद और हिंसा फैलाने की साजिश के तहत किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story