×

सड़क पर लाशों का तांताः इतनी मौतों से दहला यूपी, आगरा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा

आगरा कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह तड़के एक स्कॉर्पियो ट्रक में जा भिड़ी। भीषण टक्कर के बाद स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Shivani
Published on: 11 March 2021 3:41 AM GMT
सड़क पर लाशों का तांताः इतनी मौतों से दहला यूपी, आगरा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा
X

आगरा: उत्तर प्रदेश में गुरूवार को बड़ा हादसा हो गया। आगरा कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra-Kanpur Highway) पर आज सुबह तड़के एक स्कॉर्पियो ट्रक में जा भिड़ी। भीषण टक्कर के बाद स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं अन्य 4 लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हे आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो झारखंड की थी।

आगरा-कानपुर हाईवे पर स्कॉर्पियो ट्रक से भिड़ी

मामला आगरा-कानपुर हाईवे का है, यहां थाना एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित मंडी समिति के सामने आज सुबह भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। यह हादसा तब हुआ जब झारखंड नंबर की एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कंटेनर में जा घुसी।

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि: क्यों निकाली जाती है कांवड़ यात्रा, जानें इसके रोचक तथ्य

8 लोगों की मौत, 4 घायल

टक्कर इतनी जोरदार थी कि चीखपुकार मच गई। देखते ही देखते हर तरफ मौत नजर आने लगी। टक्कर से हुई जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी होते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से स्‍कॉर्पियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

Road Accident

झारखंड के नंबर की थी स्काॅर्पियो, शवों की हो रही शिनाख्त

इनमें 8 लाशें निकली तो वहीं 4 लोगों की सांसें चल रही थीं। आनन फानन में उन्‍हें गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि टूंडला की ओर से झारखंड के नंबर की स्कॉर्पियो मथुरा जा रही थी। स्कॉर्पियो का नंबर जेएच 13 डी 5029 है। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि कहा जा रहा है कि सभी मृतक बिहार के रहने वाले थे। साथ ही हादसा स्कॉर्पियो के चालक को झपकी आने की वजह से बताया जा रहा है।

Shivani

Shivani

Next Story