×

वकीलों और जनता की लड़ाई को सड़क से सदन तक लडे़गी कांग्रेस: अजय कुमार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि विगत 06 माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते आम जन अत्यन्त परेशान हैं। उनकी रोजी-रोटी खतरे में है।

Newstrack
Published on: 18 Aug 2020 4:39 PM GMT
वकीलों और जनता की लड़ाई को सड़क से सदन तक लडे़गी कांग्रेस: अजय कुमार
X
ajay Lallu

लखनऊ: यूपी कांग्रेस ने फीस माफी को लेकर मंगलवार को राजधानी लखनऊ में किए गए वकीलों के प्रदर्शन को समर्थन की घोषणा करते हुए कहा है कि पार्टी वकीलों और आम जनता की इस लड़ाई को सड़क से सदन तक लडे़गी।

सड़क से लेकर सदन तक इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध- लल्लू

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मंगलवार सेन्ट्रल बार एसोसिएशन द्वारा राजधानी लखनऊ में फीस माफी को लेकर चलाये जा रहे आन्दोलन को अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा है कि कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक कन्धे से कन्धा मिलकर इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। आगामी विधानसभा सत्र में यह सवाल प्रमुखता के साथ उठाया जायेगा।

ये भी पढ़ें- स्पीकर का निर्देश, थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही विधानसभा में मिले प्रवेश

ajay Lallu ajay Lallu

सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के महामंत्री संजीव पाण्डेय, एडवोकेट को लिखे समर्थन पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि विगत 06 माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते आम जन अत्यन्त परेशान हैं। उनकी रोजी-रोटी खतरे में है। स्थिति इतनी खराब है कि आम लोग अपने बच्चों की फीस तक नहीं जमा कर पा रहे हैं।

इस संघर्ष में कांग्रेस पूरी तरह साथ खड़ी है- अजय लल्लू

ajay Lallu ajay Lallu

लल्लू ने फीस माफी के लिए चलाये जा रहे आन्दोलन की सराहना करते हुए लिखा है कि प्रदेश में संचालित यूपी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड एवं अन्य बोर्डों के छात्रों की विगत 06 माह की फीस माफ करने, इन शिक्षण संस्थानों में कार्यरत मान्यता व गैर मान्यता प्राप्त शिक्षकों और कर्मचारियों को सरकार से कम से कम 08 हजार रुपये प्रतिमाह सहायता प्रदान किये जाने तथा नये साल की पाठ्य पुस्तकों में बदलाव न किये जाने को लेकर चलाये जा रहे इस संघर्ष में कांग्रेस पूरी तरह साथ खड़ी है।

ये भी पढ़ें- वैक्सीन पर खुशखबरी: भारत में जल्द शुरू होगा ट्रायल, सरकार की इन कंपनियों से बात

बता दें कि बच्चों की फीस माफी की मांग को लेकर मंगलवार को सेंट्रल बार एसोसिएशन के वकीलों ने विधानसभा के घेराव का एलान किया था। हालांकि पुलिस ने आंदोलनकारी वकीलों को विधानसभा पहुंचने से पहले ही परिवर्तन चैक के पास रोक दिया तो वकील वहीं धरने पर बैठ गए।

Newstrack

Newstrack

Next Story