×

फिर बलात्कार से हिला यूपी: दो लोगों ने जबरन बनाया बंधक, हैवानियत की हदें पार

फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम निवासी एक युवती ने गांव के ही दो युवकों के ऊपर बंधक बनाकर कई दिनों तक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने बताया कि किसी तरह से वह उनके चंगुल से बचकर भाग निकली तब उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

Monika
Published on: 29 Oct 2020 1:59 PM GMT
फिर बलात्कार से हिला यूपी: दो लोगों ने जबरन बनाया बंधक, हैवानियत की हदें पार
X
युवती के साथ दुष्कर्म, दो लोगों ने जबरन बनाया बंधक

औरैया: फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम निवासी एक युवती ने गांव के ही दो युवकों के ऊपर बंधक बनाकर कई दिनों तक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने बताया कि किसी तरह से वह उनके चंगुल से बचकर भाग निकली तब उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। युवती ने बताया 8 अगस्त को गांव के दो युवक उसे सफेद रंग की अपाचे बाइक पर बैठाकर इटावा जाने की कह कर ले गए थे। वहां पर उन्होंने रात का हवाला देते हुए यहीं पर रुक जाने की बात कही और उन्होंने नाश्ते के लिए समोसे व कोल्ड ड्रिंक मंगाया तथा साथ में जबरन उसे बीयर भी पिलाई।

इटावा जाने के लिए निकली

फफूंद थाना क्षेत्र निवासी युवती ने कोतवाली औरैया में जानकारी देते हुए बताया कि बीती 8 अगस्त को वह अपने परिजनों से झगड़ा करके इटावा जाने के लिए निकली थी। जैसे ही वह गांव से कुछ दूर ही चल पाई कि तभी गांव के ही दो युवक उसे मिल गए जिन्होंने उस से जानकारी हासिल की। इस पर युवती ने बताया कि वह इटावा अपने मामा के यहां जा रही है। इस पर युवक मोनू व शेखर ने उसे बाइक पर बैठा लिया और इटावा छोड़ देने की बात कही। पीड़ित ने बताया कि इटावा पहुंचते हुए रात हो गई। इस पर उन लोगों ने अपने दोस्त के यहां रुक जाने की बात कही। रात में उसके साथ नशे की हालत में गलत काम किया। युवती ने बताया इसके बाद वह लोग उसे दिल्ली की ओर ले गए। गाजियाबाद पहुंच कर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201029-WA0081.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें…खत्म होती पाकिस्तानी सेना: भारतीय वायुसेना कर देती तबाह, कांपा था इमरान

होश में आई तो एक मकान में पाया

जब वह होश में आई तो एक मकान में उसने अपने आपको पाया। जहां पर एक महिला, उसका पति व उसके दो बच्चे रहते थे। जब उसने नामजद युवक मोनू के बारे में जानकारी की तो महिला ने बताया कि वह आ जाएगा। मगर दिन बीतते गए और मोनू नहीं आया। वह महिला उससे घर का सारा काम भी कर आने लगी। आरोप लगाया रात में महिला द्वारा उसके साथ गलत काम भी कराया जाता था। 27 अक्टूबर को घर के दरवाजे खुले हुए थे और सभी लोग घर के बाहर थे। इस पर मौका पाकर वहां से भाग निकली और पैदल चलते हुए नरेला रेलवे स्टेशन पर पहुंची और वही सो गई। सुबह जब उठे तो उसने मुंगफली बेच रही एक महिला से फोन मांग कर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर पहुंचे परिजन उसे अपने साथ औरैया ले आए। परिजनों ने बताया दिल्ली पुलिस द्वारा उन्होंने युवती को उनके सुपुर्द किया है।

ये भी पढ़ें…आसमान में बिगड़ा हेलिकॉप्टर: सेना की अटक गई सांसे, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

रिपोर्टर प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story