दरवेश यादव हत्याकांड पर पुलिस की मुहर, किया आरोपियों को बरी, फाइल की फाइनल रिपोर्ट

पुलिस ने 5 माह के जांच के बाद दरवेश यादव हत्या का मामला पूरी तरह सुलझा लिया है इसमें आरोपियों को बरी कर दिया गया है।  इस हत्याकांड की ताजा रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों को बरी कर दिया है।

Published by suman Published: November 6, 2019 | 10:27 am

ये है उस महिला अधिवक्ता की कहानी जिसे फूल मालाएं पहनाई जा रही थी और हो गई हत्या

जयपुर: पुलिस ने 5 माह के जांच के बाद दरवेश यादव हत्या का मामला पूरी तरह सुलझा लिया है। इसमें आरोपियों को बरी कर दिया गया है।  इस हत्याकांड की ताजा रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों को बरी कर दिया है। पुलिस का मानना है कि इस हत्या के आरोप में  इन दो आरोपियों की कोई भूमिका नहीं थी। इस मामले में मेन आरोपी जिसने दरवेश यादव पर गोली चलाई थी मनीष शर्मा की  मौत जांच पूरी होने से पहले ही हो गई है।

यह भी पढ़ें…आदित्य हत्याकांड: सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बाद एक और शख्स हुआ गिरफ्तार

पुलिस की इस जांच पर कई सवाल खड़े हो रहे है। शुरु से दरवेश के परिजनों ने पुलिस पर जांच को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया है। दोनों आरोपियों के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक रिपोर्ट नहीं  मिली है। लेकिन इससे पहले पुलिस ने चश्मदीद गवाहों के बयान पर केस की फाइनल रिपोर्ट बनाकर लगा दी।अब ये रिपोर्ट इसी बात की ओर इशारा करती है।

यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की 12 जून को उनके दोस्त व सहयोगी मनीष शर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली थी। और इलाज के बाद उस आरोपी की भी मौत हो गई। जिसके साथ इस हत्या के कई राज भी दफन हो गए।